इंदौर में मोदी, भाजपा के पक्ष में बनाएंगे चुनावी माहौल (पढ़ें 21 नवंबर की खास खबरें)

Edited By Yaspal,Updated: 21 Nov, 2018 05:07 AM

modi in indore will create election electoral atmosphere in favor of bjp

मध्य प्रदेश के चुनावी दौरे में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इंदौर के दौरे पर रहेंगे। वो यहां एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री पिछले कुछ दिनों से लगातार मध्य प्रदेश के चुनावी दौरे पर हैं...

नई दिल्ली/जालंधर(वेब डेस्क): मध्य प्रदेश के चुनावी दौरे में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इंदौर के दौरे पर रहेंगे। वो यहां एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री पिछले कुछ दिनों से लगातार मध्य प्रदेश के चुनावी दौरे पर हैं। मोदी आज यहां भाजपा के पक्ष में चुनावी माहौल बनाने की कोशिश करेंगे।

PunjabKesari

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह इंदौर में 
पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह आज मध्य प्रदेश के इंदौर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इससे पहले वह यहां पहुंचकर मीडिया से रूबरू होंगे।

PunjabKesari

अमित शाह आज जयपुर में करेंगे युवाओं की बात, "युवा री बात अमित शाह के साथ"
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज राजस्थान में कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। सबसे पहले वह जयपुर में युवाओं के साथ "युवा री बात, अमित शाह के साथ" कार्यक्रम में युवाओं को संबोधित करेंगे। उसके बाद, वह एक रोड शो भी करेंगे।

PunjabKesari

राजनाथ सिंह का मध्य प्रदेश दौरा
केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह 21 नवंबर को प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। राजनाथ दोपहर 1.50 बजे होशंगाबाद जिले के सिवनी मालवा विधानसभा के डोलरिया में जनसभा, दोपहर 3.15 बजे होशंगाबाद जिले के सोहागपुर विधानसभा के सेमरी में जनसभा को संबोधित करेंगे।

PunjabKesari

कमलनाथ के गढ़ में गडकरी
केन्द्रीय मंत्री नितिन गड़करी का आज मध्य प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के गढ़ में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। वह दोपहर 2 बजे सिवनी में जनसभा और शाम 3.30 बजे छिंदवाड़ा जिले के सौंसर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

PunjabKesari

आप की रैली में मंच साझा करेंगे भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा
केंद्र और राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा सरकार की नीतियों के खिलाफ चित्रकूट में बुधवार को एक रैली में भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, पाटीदार नेता हार्दक पटेल और आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह मंच साझा करेंगे। जय सिंह ने मंगलवार को यहां र्सिकट हाउस में कहा इस रैली का मुख्य उद्देश्य सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ चर्चा करके एक व्यापक रणनीति तैयार करना है।

PunjabKesari

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर राष्ट्रपति
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 21 नवंबर से 4 दिनों के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएंगे। यह किसी भी भारतीय राष्ट्रपति की पहली राज यात्रा होगा। इस दौरान वह ऑस्ट्रेलिया के सीनियर नेताओं के साथ आपसी द्वपक्षीय संबंधों को मजबूत बनाने पर चर्चा करेंगे।

PunjabKesari

पंजाबः
पाकिस्तान के लिए सिख श्रद्धालुओं का जत्था आज होगा रवाना

पहली पातशाही गुरु नानक देव का प्रकाश पर्व मनाने के लिए 21 नवंबर को पाकिस्तान के लिए सिख श्रद्धालुओं का जत्था रवाना होगा। जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान जाकर धार्मिक स्थानों के दर्शन करने श्रद्धालु अटारी रेलवे स्टेशन से 3 स्टेशन से 3 स्पेशल रेलगाड़ियों के द्वारा पाकिस्तान जाएंगे। 

PunjabKesari

बिजनेसः
गूगल आज लॉन्च करेगा 'नेबरली' ऐप

इंटरनेट प्रौद्योगिकी कंपनी गूगल अपनी ‘नेबरली’ एप पूरे भारत में बुधवार से चालू करेगी। इससे उपयोगकर्ता को अपने आस पास से सूचनाएं हासिल करने में मदद मिलेगी। गूगल ने इसे मई में परीक्षण के लिए कुछ खास खास इलाकों में लागू किया गया था।

PunjabKesari

खेलः 
भारत vs ऑस्ट्रेलिया 1st T-20 - गाबा, ब्रिस्बेन

PunjabKesari
रणजी ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामैंट-2018 
पुणे बनाम जमशेदपुर (आई.एस.एल.-2018) 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!