मोदी ने ‘दुष्ट’ कांग्रेस के साथ दोस्ती करने पर नायडू को लिया आड़े हाथ

Edited By Pardeep,Updated: 02 Jan, 2019 10:08 PM

modi takes naidu on friendship with wicked congress

: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को चंद्रबाबू नायडू की प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए इस पर घोटालों में लिप्त रहने तथा ‘‘दुष्ट’’ कांग्रेस के साथ दोस्ती करने का आरोप लगाया। मोदी ने आंध्र प्रदेश के कल्याण की अपनी सरकार की प्रतिबद्धता भी...

अमरावती: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को चंद्रबाबू नायडू की प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए इस पर घोटालों में लिप्त रहने तथा ‘‘दुष्ट’’ कांग्रेस के साथ दोस्ती करने का आरोप लगाया। मोदी ने आंध्र प्रदेश के कल्याण की अपनी सरकार की प्रतिबद्धता भी दोहराई। 
PunjabKesari
प्रधानमंत्री ने अपनी विचारधारा के प्रति प्रतिबद्ध नहीं रहने और केन्द्र के बारे में ‘‘झूठ’’ फैलाने पर सत्तारूढ तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) पर कटाक्ष किया। मोदी लोकसभा चुनावों से पहले जमीनीस्तर पर पार्टी संगठन को मजबूत करने संबंधी ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ पहल के तहत वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए काकीनाडा, नारसापुरम, विशाखापट्टनम, मछलीपट्टनम और विजयनगरम लोकसभा सीटों के भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। 
PunjabKesari
प्रधानमंत्री ने कहा, ‘‘तेलुगू लोगों के हितों तथा तेलुगू गौरव की रक्षा के लिए तेदेपा का गठन करने वाले दिवंगत एन टी रामाराव ने कांग्रेस को हमेशा ‘दुष्ट’ कहा।’’ उन्होंने नायडू पर निशाना साधते हुए कहा, ‘‘और आज, जो सत्ता में हैं वे उनके साथ ‘दोस्त’ कांग्रेस की तरह व्यवहार कर रहे हैं। क्या वे कहना चाहते हैं कि एनटीआर गलत थे?’’
PunjabKesari
गौरतलब है कि तेदेपा कुछ महीने पहले तक भाजपा नीत राजग सरकार में शामिल थी लेकिन वह आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने से केन्द्र के इंकार पर गठबंधन से हट गई थी। उन्होंने कहा कि हर किसी ने देखा कि हालिया विधानसभा चुनावों में तेलंगाना में ‘‘महागठबंधन’’ का क्या हश्र हुआ। तेदेपा ने इन चुनावों में कांग्रेस, भाकपा और तेलंगाना जन समिति के साथ गठबंधन किया था। प्रधानमंत्री ने कहा, ‘‘उन्हें जनता ने पूरी तरह से खारिज कर दिया। आंध्र प्रदेश में भी यही होने जा रहा है।’’ जब विशाखापट्टनम और विजयनगरम के पार्टी कार्यकर्ताओं ने नायडू सरकार द्वारा केन्द्र के खिलाफ ‘‘शरारतपूर्ण प्रचार’’ का जिक्र किया तो मोदी ने कहा कि सच सबसे बड़ा हथियार है जो इस तरह के झूठ को खत्म कर सकता है।     

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!