मोदी आज लांच करेंगे ‘मैं नहीं हम’ ऐप

Edited By shukdev,Updated: 24 Oct, 2018 01:11 AM

modi will launch main nahin ham app today

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार को ‘मैं नहीं हम’ पोर्टल एवं ऐप को लांच करेंगे और इस दौरान वे सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) एवं इलेक्ट्रानिक विनिर्माण पेशेवरों से चर्चा करेंगे। यह पोर्टल ‘सेल्फ 4 सोसायटी’ के थीम पर काम करता है और इससे आईटी पेशेवरों और...

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार को ‘मैं नहीं हम’ पोर्टल एवं ऐप को लांच करेंगे और इस दौरान वे सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) एवं इलेक्ट्रानिक विनिर्माण पेशेवरों से चर्चा करेंगे। यह पोर्टल ‘सेल्फ 4 सोसायटी’ के थीम पर काम करता है और इससे आईटी पेशेवरों और संगठनों को सामाजिक सरोकार की दिशा में काम करने के लिए एक मंच मिलेगा।

इसके माध्यम से समाज के कमजोर तबके को प्रौद्योगिकी का उपयोग कर सेवा में मदद मिलने की उम्मीद की जा रही है। यह अनुमान किया जा रहा है कि इससे समाज हित में काम करने के प्रति उत्साहित लोगों की भागीदारी बढ़ सकेगी। इसके लांच के अवसर पर मोदी उद्योग प्रमुखों से मिलेंगे।

इस दौरान वह आईटी पेशेवरों, आईटी कर्मचारियों और इलेक्ट्रानिक विनिर्माण संगठनों के भी संबोधित करेंगे। वह टाउनहॉल की तर्ज पर चर्चा करेंगे। इसमें देश के करीब 100 स्थानों पर आईटी एवं इलेक्ट्रानिक विनिर्माण पेशेवरों को वीडियो कांफ्रेंसिंग से भी संबोधित करेंगे।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!