ब्राजील के राष्ट्रपति कोरोना की चपेट में, PM मोदी बोले- बोलसोनारो के लिए की प्रार्थना

Edited By vasudha,Updated: 08 Jul, 2020 12:53 PM

modi wishes brazilian president bolsonaro to be well soon

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को ब्राजील के राष्ट्रपति जायर बोलसोनारो के कोरोना वायरस संक्रमण से जल्द स्वस्थ होने की कामना की। मोदी ने ट्वीट कर कहा कि मेरे मित्र, राष्ट्रपति जायर बोलसोनारो, मैं आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं और भगवान...

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को ब्राजील के राष्ट्रपति जायर बोलसोनारो के कोरोना वायरस संक्रमण से जल्द स्वस्थ होने की कामना की। मोदी ने ट्वीट कर कहा कि मेरे मित्र, राष्ट्रपति जायर बोलसोनारो, मैं आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं और भगवान से प्रार्थना भी करता हूं।

PunjabKesari

बोलसोनारो ने मंगलवार को राजधानी ब्रासीलिया में पत्रकारों से बातचीत में अपने कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की थी। बोलसोनारो ने कहा कि मैं ठीक हूं। मेरी तबीयत सामान्य है। मैं यहां चहलकदमी भी करना चाहता हूं, लेकिन चिकित्सा सलाह के मद्देनजर ऐसा नहीं कर सकता।


इससे पहले, मार्च में फ्लोरिडा में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मुलाकात के बाद उन्होंने तीन बार कोविड-19 जांच कराई थी, जिसमें उनके वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि नहीं हुई थी। ब्राजील में अब तक 15 लाख से अधिक लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं, जिनमें से 65 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों और इस महामारी से मौत के मामलों में दुनिया में ब्राजील अमेरिका के बाद दूसरे स्थान पर है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!