हर सास बुरी नहीं होती! बहू के आगे घुटने पर बैठ 'सासू मां' ने इस तरह लुटाया प्यार कि लोग भी हुए कायल

Edited By Anu Malhotra, Updated: 23 May, 2022 12:48 PM

mother in law sari edge daughter in law  viral video

''सास भी कभी बहू थी'' यह कहावत एक वायरल हो रहे वीडियो में बिल्कुल सच साबित होती दिखाई दे रही हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक सास-बहू का प्यार भरा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

नेशनल डेस्क: 'सास भी कभी बहू थी' यह कहावत एक वायरल हो रहे वीडियो में बिल्कुल सच साबित होती दिखाई दे रही हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक सास-बहू का प्यार भरा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

इस वीडियो में एक सास अपनी नई नवेली बहू के आगे अपने घुटने पर बैठकर उसकी साड़ी को ठीक कर रही है जिसे देख लोग काफी खुश हो रहे है वहीं लोगों का कहना है कि हर सास बुरी नहीं होती। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Àsh❤️ (@ashisharma1710)

बता दें कि भारत में आए दिन लड़िकयां घरेलू हिंसा की शिकार होती हैं ऐसे में यूजर्स इस वीडियो को समाज की सोच बदलने वाला बता रहे हैं जो अपने आप में एक मिसाल है। वीडियो में भारतीय संस्कारों की झलक दिखने के साथ ही एक बहू के लिए के लिए सास का प्यार भी नजर आ रहा है।  वीडियो के अंत में देखा जा सकता है कि सास अपनी बहू से इशारों में पूछती है कि साड़ी का किनारा अब ठीक हो गया है। जिस पर बहू अपनी सास को मुस्कुराते हुए जवाब देती नजर आ रही है। इंस्टाग्राम पर वीडियो को  'सासू मां' कैप्शन देकर शेयर किया गया है जिसे अब तक कई लोगों मे पसंद किया है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!