विदेश यात्रा से लौटे नागरिक को मौलवी ने मस्जिद में छिपाया, दोनों गिरफ्तार

Edited By Monika Jamwal,Updated: 02 Apr, 2020 03:22 PM

moulvi and a foreign return man arrested in samba

कोरोना वायरस के तेजी से फैलाव के चलते लोगों में बढ़ रही दहशत के बीच जिला पुलिस ने आज एक मस्जिद के मौलवी और उसके साथ छिपे एक नागरिक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

 साम्बा: कोरोना वायरस के तेजी से फैलाव के चलते लोगों में बढ़ रही दहशत के बीच जिला पुलिस ने आज एक मस्जिद के मौलवी और उसके साथ छिपे एक नागरिक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मौलवी पर आरोप है कि उसने विदेशी यात्रा करने वाले नागरिक को गैरकानूनी रूप से मस्जिद में छिपा कर रखा।      जानकारी के अनुसार विश्वसनीय सूत्रों से प्राप्त विशिष्ट सूचना पर कार्रवाई करते हुए रामगढ़ पुलिस ने एसएचओ चमन गोरखा की अगुवाई में थाना क्षेत्र के अधीन आते गांव चक दौलत में एक मस्जिद में छापा मारा। पुलिस नेविदेश की यात्रा करने वाले एक व्यक्ति को मस्जिद में शरण देने के आरोप में मस्जिद के मौलवी को उक्त व्यक्ति के साथ गिरफ्तार कर लिया, जिसने अपना यात्रा इतिहास छिपाया और मस्जिद में शरण ली थी।


    आरोपी मौलवी की पहचान सरफराज अहमद कादरी पुत्र मोहम्मद शरीफ निवासी सुरनकोट, पुंछ (वर्तमान में चक दौलत में मस्जिद में मौलवी) के रूप में हुई है जबकि विदेशी यात्रा करने वाले नागरिक की पहचान कुर्रातुलैन सिद्दीकी पुत्र सालेन उद्दीन सिद्दीकी निवासी स्टेशन रोड, लाल कोठी, मेंहदो हमीरपुर, लखनऊ, (यूपी) के रूप में की गई है। रामगढ़ पुलिस ने आईपीसी की धारा 269 के तहत इन दोनों के खिलाफ  एफआईआर दर्ज कर ली है और आगे की जांच शुरू कर दी है। जिला पुलिस ने जनता से अपील की है कि वे उन व्यक्तियों के बारे में किसी भी प्रकार की जानकारी मिलने पर पुलिस को बताएं, जो हाल ही में जम्मू-कश्मीर के बाहर से लौटे हैं और अपनी यात्रा का इतिहास छिपा रहे हैं। 

 
  
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!