मुंबईः मोदी की जनसभा में नजर आए अनंत अंबानी, मुकेश अंबानी ने किया था कांग्रेस का समर्थन

Edited By Yaspal,Updated: 27 Apr, 2019 05:19 AM

mumbai anant ambani seen in the nda s public meeting

उद्योगपति मुकेश अंबानी ने कुछ दिन पहले मुंबई दक्षिण लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार मिलिंद देवड़ा का समर्थन किया था और अब उनके बेटे अनंत शुक्रवार को यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली में श्रोताओं में बैठे दिखे...

मुंबईः उद्योगपति मुकेश अंबानी ने कुछ दिन पहले मुंबई दक्षिण लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार मिलिंद देवड़ा का समर्थन किया था और अब उनके बेटे अनंत शुक्रवार को यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली में श्रोताओं में बैठे दिखे।
PunjabKesari
बांद्रा कुर्ला काम्प्लैक्स में एक रैली में अग्रिम पंक्ति के श्रोताओं में बैठे अनंत ने एक मराठी समाचार चैनल से बातचीत में कहा कि वह मोदी को सुनने और देश का समर्थन करने आये थे। रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष मुकेश अंबानी ने पिछले दिनों दक्षिण मुंबई सीट से कांग्रेस उम्मीदवार मिलिंद देवड़ा का समर्थन किया था। यहां 29 अप्रैल को मतदान होना है।

अंबानी का कांग्रेस उम्मीदवार देवड़ा को समर्थन ऐसे समय में सामने आया जब देश के सबसे अमीर उद्योगपति के भाई अनिल अंबानी पर राफेल सौदे को लेकर कांग्रेस लगातार निशाना साध रही है। पूर्व केंद्रीय मंत्री देवड़ा ने अपने ट्विटर पेज पर एक वीडियो साझा किया था जिसमें अंबानी उनकी तारीफ कर रहे हैं।
PunjabKesari

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!