सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: पड़ोसी देश भागे मूसेवाला के हत्यारे? आरोपियों को पकड़ने के लिए नेपाल पहुंची दिल्ली पुलिस

Edited By rajesh kumar,Updated: 03 Jun, 2022 04:00 PM

musewala s killers fled to neighboring countries

पंजाब के मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले की जांच लगातार जारी है और हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को जानकारी मिली है कि मूसेवाला के हत्यारे पड़ोसी देश नेपाल भाग गए हैं।

नेशनल डेस्क: पंजाब के मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले की जांच लगातार जारी है और हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को जानकारी मिली है कि मूसेवाला के हत्यारे पड़ोसी देश नेपाल भाग गए हैं। जिसके बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल टीम नेपाल पहुंच चुकी है। शूटर्स की नेपाल में तलाश की जा रही है। 
PunjabKesari
मूसेवाला की हत्या मामले में पुलिस के हाथ कुछ वीडियो सबूत भी लगे हैं। इन्हीं की जांच के लिए पुलिस मुजफ्फरनगर भी गई थी।सूत्रों के मुताबिक कुछ शूटर्स की पहचान भी हुई है। पंजाब के मानसा जिले में 29 मई को हमलावरों ने 29 वर्षीय मूसेवाला पर उनके पैतृक गांव के पास ताबड़तोड़ गोलिया चलाईं गई थी। मूसेवाला को अस्पताल भी ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

मेरे गैंग के सदस्यों ने मूसेवाला को मारा- लॉरेंस बिश्नोई
गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने पहली बार सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड को लेकर चुप्पी तोड़ी है। तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई ने दिल्ली पुलिस की पूछताछ में कबूल किया है कि कनाडा में रहने वाले गोल्डी बराड़ समेत उसके गिरोह के सदस्यों ने साजिश रचकर गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या की। पूछताछ में बिश्नोई ने आरोप लगाया है कि मूसेवाला अकाली दल के युवा नेता विक्रमजीत सिंह उर्फ विक्की मिड्डूखेड़ा की पिछले साल सात अगस्त को हुई हत्या में शामिल था, जिसके कारण बिश्नोई और पंजाबी गायक के बीच “दुश्मनी” पनपी। 

बिश्नोई मौजूदा समय में दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ की हिरासत में है। अधिकारी ने कहा, “बिश्नोई ने खुलासा किया है कि गोल्डी बराड़ गिरोह के उन सदस्यों में शामिल था, जिन्होंने मूसेवाला की हत्या की साजिश रची और उसे मारा। हालांकि, उसने अभी तक असली साजिशकर्ताओं और हत्या को अंजाम देने वालों के नाम का खुलासा नहीं किया है।”

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!