PM को शुक्रिया कहने मंच पर चढ़ी मुस्लिम लड़की, दिया यह खास तोहफा

Edited By vasudha,Updated: 10 May, 2018 10:45 AM

muslim girl climbed to say thank to pm

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों कर्नाटक चुनाव के प्रचार में व्यस्त हैं। वह ताबड़तोड़ रैली कर भाजपा के पक्ष में हवा बनाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं बुधवार को बेंगलुरु में एक जनसभा के दौरान उस समय गनमीन माहौल हो गया जब एक मुस्लिम लड़की ने मंच पर...

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों कर्नाटक चुनाव के प्रचार में व्यस्त हैं। वह ताबड़तोड़ रैली कर भाजपा के पक्ष में हवा बनाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं बुधवार को बेंगलुरु में एक जनसभा के दौरान उस समय गनमीन माहौल हो गया जब एक मुस्लिम लड़की ने मंच पर चढ़कर पीएम को शुक्रिया कहा। दरअसल कर्नाटक के मांड्या जिले की सारा ने सपनों को पूरा करने में मदद करने के लिए मोदी का आभार जताया। इस दौरान उसने भगवान बुद्ध की दो किताबें 'भगवान बुद्ध और उनका धम्म' और 'धम्मपद' भी भेंट की। 
PunjabKesari
22 साल की सारा ने बताया कि दो साल पहले बी कॉम में 83 फीसद आए जिसके बाद वह एमबीए करना चाहती थी। इसके लिए उसे 3 लाख रुपए की जरूरत थी लेकिन परिवार की आर्थिक तंगी ठीक न होने के कारण वह इतने पैसे नहीं जुटा पा रही थी। वहीं बैंक ने भी लोन ऐप्लिकेशन को रिजेक्ट कर दिया था। ऐसे में उसने पीएमओ को पत्र लिखकर मदद मांगी। 

PunjabKesari
सारा ने बताया कि पत्र के दस दिन के भीतर ही पीएमओ की हस्तक्षेप के बाद उसे लोन मिल गया। जिसके बाद उन्होंने एमबीए पूरा किया और अब एक कंपनी में नौकरी कर रही हैं। सारा ने कहा कि पीएम की मदद से ही वह अपने सपनों को पूरा कर पाई है। ऐसे में वह उन्हे दिल से शुक्रिया कहने आई है। वहीं सारा के साथ उसके परिजनों ने भी प्रधानमंत्री का शुक्रिया अदा किया। इस दौरान मोदी भी भावुक हो गए। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!