जेपी नड्डा ने केंद्रीय मंत्रियों के साथ की बैठक, मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर की चर्चा

Edited By rajesh kumar, Updated: 25 May, 2022 08:41 PM

nadda holds meeting union ministers discusses 8 years modi government

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने बुधवार को केंद्रीय मंत्रियों के साथ बैठक की और नरेंद्र मोदी सरकार के आठ साल पूरे होने के अवसर पर आयोजित होने वाले पार्टी के जनसंपर्क कार्यक्रम पर चर्चा की।

नेशनल डेस्क: भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने बुधवार को केंद्रीय मंत्रियों के साथ बैठक की और नरेंद्र मोदी सरकार के आठ साल पूरे होने के अवसर पर आयोजित होने वाले पार्टी के जनसंपर्क कार्यक्रम पर चर्चा की। बैठक में जनसंपर्क कार्यक्रम के तहत देश के विभिन्न भागों में मंत्रियों के दौरों पर चर्चा की गयी।

बैठक में केंद्रीय मंत्रियों धर्मेंद्र प्रधान, स्मृति ईरानी और किरेन रीजीजू आदि ने भाग लिया। बैठक के समापन में भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का भाषण हुआ। भाजपा मोदी सरकार के आठ वर्ष पूरे होने के अवसर पर 30 मई से 15 जून तक ‘सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण' के विषय पर कार्यक्रम आयोजित करेगी।

भाजपा ने जयपुर में हाल में अपनी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में घोषणा की थी कि केंद्र सरकार के आठ साल पूरे होने के मौके पर केंद्रीय मंत्री देशभर में विभिन्न क्षेत्रों का दौरा करेंगे और अनेक कल्याणकारी योजनाओं पर जनता की राय जानेंगे। 

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!