प्रेमिका के साथ शारीरिक संबंध बनाने के दौरान 28 वर्षीय युवक की मौत, डाॅक्टर ने बताया यह कारण

Edited By Anu Malhotra,Updated: 05 Jul, 2022 11:39 AM

nagpur  man dead relationship ajay parteki

नागपुर  में रविवार को एक 28 वर्षीय युवक की प्रेमिका के साथ शारीरिक संबंध बनाने के दौरान मौत हो गई। युवक की लाश  रविवार को साउनेर के एक लॉज में रहस्यमय परिस्थितियों में मिली।

नेशनल डेस्क: नागपुर  में रविवार को एक 28 वर्षीय युवक की प्रेमिका के साथ शारीरिक संबंध बनाने के दौरान मौत हो गई। युवक की लाश  रविवार को साउनेर के एक लॉज में रहस्यमय परिस्थितियों में मिली। 

शुरूआती जांच में पता चला है कि मृतक युवक अजय पारटेकी की मौत कार्डियक अरेस्ट से हुई है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतक अजय रविवार की शाम को अपनी प्रेमिका के साथ साउनेर के केशव लॉज में गया था, जहां  शारीरिक संबंध बनाने के दौरान के  कथित तौर पर अजय गिर गया और बेहोश हो गया। वहीं अजय के अचानक बेहोश होने से लड़की ने फौरन उसके कॉमन फ्रेंड को फोन किया और पुलिस को खबर दी। 

  पुलिस ने कहा कि  वह एक ड्राइवर था और एक वेल्डिंग तकनीशियन के रूप में भी काम करता था। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा की रहने वाली नर्स पारटेकी और 23 वर्षीय महिला के बीच पिछले तीन साल से संबंध थे। परिजनों को भी इसकी जानकारी थी। 

दोनों की मुलाकात फेसबुक पर हुई थी। पारटेकी ने प्रेमिका की मां से भी शादी के लिए भी संपर्क किया था। यह दोनों भविष्य में शादी के बंधन में बंधने वाले थे।  पुलिस ने कहा कि दंपति ने शाम 4 बजे लॉज में चेक इन किया था और लगभग आधे घंटे बाद वह प्रेम-प्रसंग के दौरान बिस्तर पर गिर गया। महिला ने लॉज प्रबंधन को सूचना दी, जिसने बेसुध व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पोस्टमॉर्टम में डॉक्टरों ने मौत का कारण दिल का दौरा पड़ने की संभावना बताई है। सावनेर थाने में दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है। डाॅक्टर ने कहा कि संबंध बनाने के दौरान कार्डियक अरेस्ट से मरना दुर्लभ है लेकिन संभव है।

 वहीं सूचना मिलने पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो इस दौरान पाया कि अजय की बॉडी पर कोई भी चोट के निशान नहीं थे, लेकिन उसकी जेब से पुलिस को वियाग्रा की गोलिया मिली।  पुलिस को प्रथम दृष्टया संदेह है कि अजय की मौत वियाग्रा की गोलियों की ओवरडोज की वजह से हो सकती है,  फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।


 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!