आतंकवाद मानवता का शत्रु, इसका समर्थन करने वाले देशों का करें ​बहिष्कार: नायडू

Edited By vasudha,Updated: 21 May, 2020 01:39 PM

naidu says terrorism is the enemy of humanity

उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने वीरवार को कहा कि आतंकवाद का समर्थन करने और उसे बढ़ावा देने वाले देशों को अलग-थलग करने के लिए सभी देशों को एकजुट होना चाहिए। आतंकवाद रोधी दिवस पर अपने संदेश में नायडू ने ‘‘आतंकवाद के दंश से मातृभूमि की रक्षा'''' करते...

नेशनल डेस्क: उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने वीरवार को कहा कि आतंकवाद का समर्थन करने और उसे बढ़ावा देने वाले देशों को अलग-थलग करने के लिए सभी देशों को एकजुट होना चाहिए। आतंकवाद रोधी दिवस पर अपने संदेश में नायडू ने ‘‘आतंकवाद के दंश से मातृभूमि की रक्षा'' करते हुए अपनी जान न्यौछावर करने वाले वीर सपूतों और बेटियों को श्रद्धांजलि दी। 

 

उपराष्ट्रपति ने कहा कि आतंकवाद मानवता का शत्रु है और वैश्विक शांति के लिए सबसे बड़ा खतरा है। किसी भी रूप में आतंकवाद का समर्थन करने और उसे बढ़ावा देने वाले देशों को अलग-थलग करने के लिए सभी देशों को एक साथ आना चाहिए। उन्होंने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई अकेले सुरक्षाबलों की जिम्मेदारी नहीं है बल्कि इस शत्रु के खिलाफ लड़ाई हर नागरिक का कर्तव्य है। 

 

नायडू ने अपने संदेश में कहा कि आतंकवाद को परास्त करने के लिए हर भारतवासी से देश में एकता और सौहार्द बनाए रखने की अपेक्षा करता हूं। उपराष्ट्रपति सचिवालय ने इस संदेश को ट्वीट किया। पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि के अवसर पर आतंकवाद रोधी दिवस मनाया जाता है। उनकी 1991 में आज ही के दिन हत्या कर दी गई थी। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!