पूर्व उपराष्ट्रपति नायडू मोदी के चुनिंदा भाषणों वाली किताब का करेंगे विमोचन

Edited By Pardeep,Updated: 22 Sep, 2022 11:39 PM

naidu to release a book containing selected speeches of modi

पूर्व उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनिंदा भाषणों के संग्रह का शुक्रवार को विमोचन करेंगे। किताब का नाम ‘सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास- प्राइम मिनिस्टर...

नई दिल्लीः पूर्व उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनिंदा भाषणों के संग्रह का शुक्रवार को विमोचन करेंगे। किताब का नाम ‘सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास- प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी स्पीक्स (मई 2019-मई2020)' है। 

किताब का विमोचन सूचना और प्रसारण मंत्रालय की ओर से आयोजित एक समारोह में केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान की उपस्थिति में किया जाएगा। एक सरकारी बयान में बताया गया है कि यह पुस्तक ‘न्यू इंडिया' के लिए मोदी के नजरिए को प्रदर्शित करती है। पुस्तक विभिन्न विषयों पर प्रधानमंत्री के 86 भाषणों पर केंद्रित है। 

नायडू ने कहा, “ऐसे कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनिंदा भाषणों वाली किताब 'सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास' का विमोचन करना मेरे लिए सम्मान की बात होगी जिसमें केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान और केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर की उपस्थिति होगी।” 

Related Story

Trending Topics

India

92/4

7.2

Australia

90/5

8.0

India win by 6 wickets

RR 12.78
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!