मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नाम आने के बाद जैकलीन ने शेयर किया खुद को लेकर भावुक पोस्ट- डियर मी...यह बहुत जल्द ठीक होगा

Edited By Anu Malhotra,Updated: 18 Aug, 2022 12:12 PM

named in the money laundering case jacqueline sharedes an post

कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के धन शोधन मामले में बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा दायर एक अनुपूरक आरोपपत्र में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को पहली बार आरोपी बनाया गया। दिल्ली की एक अदालत इस मामले में 31 अगस्त को...

नेशनल डेस्क:  कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के धन शोधन मामले में बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा दायर एक अनुपूरक आरोपपत्र में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को पहली बार आरोपी बनाया गया। दिल्ली की एक अदालत इस मामले में 31 अगस्त को सुनवाई करेगी।

इस बीच जैकलीन फर्नांडिज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट किया। जिसमें उन्होंने लिखा- 'डियर मी, मैं सभी अच्छी चीजों के लायक हूं...मैं शक्तिशाली हूं और खुद को स्वीकार करती हूं, यह सब बहुत जल्द सही हो जाएगा, मैं मजबूत हूं और अपने सपनों और लक्ष्यों को हासिल कर सकती हूं, मैं इसे कर सकती हूं ।  

बता दें कि इससे पहले ईडी जांच के लिए कई बार जैकलीन को तलब कर चुकी है। ईडी के पहले के आरोपपत्र और एक अन्य अनुपूरक आरोपपत्र में आरोपी के तौर पर उनका नाम नहीं था। हालांकि, दस्तावेजों में जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही द्वारा इस मामले में दर्ज किए गए बयानों का उल्लेख किया गया था। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश प्रवीण सिंह ने मामले में पूरक आरोपपत्र का संज्ञान लेने के मुद्दे पर मामले की सुनवाई 31 अगस्त तक के लिए टाल दी।

ईडी के अनुसार जैकलीन और नोरा फतेही से पूछताछ की गई। ईडी ने कहा कि अभिनेत्रियों को चंद्रशेखर से महंगी कारों समेत अन्य महंगे उपहार मिले। ईडी ने कहा कि जांच के दौरान 30 अगस्त और 20 अक्टूबर 2021 को जैकलीन के बयान दर्ज किए गए, जिसमें उन्होंने कहा कि उन्हें चंद्रशेखर से उपहार मिले हैं।
फतेही के बयान 13 सितंबर और 14 अक्टूबर, 2021 को दर्ज किए गए थे, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें चंद्रशेखर और उनकी पत्नी तथा अभिनेत्री लीना पॉलोज से उपहार मिले थे।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!