अगर यह बात न उठती तो मिस्ट्री बन जाती नैन्सी की मौत

Edited By Anil dev,Updated: 30 Nov, 2019 12:46 PM

nancy murder new delhi new twist

2 साल तक इश्क, फिर लिव-इन, फिर शादी...और फिर उसका दुखद अंजाम। शायद इन प्रेमी जोड़ों ने भी नहीं सोचा होगा कि शादी का अंत इतना दुखद होगा? मौजूदा समय में प्रेमिका से पत्नी बनी नैन्सी की मौत हो चुकी है, जबकि प्रेमी से पति बना सहिल चावला अब जेल की सलाखों...

नई दिल्लीः 2 साल तक इश्क, फिर लिव-इन, फिर शादी...और फिर उसका दुखद अंजाम। शायद इन प्रेमी जोड़ों ने भी नहीं सोचा होगा कि शादी का अंत इतना दुखद होगा? मौजूदा समय में प्रेमिका से पत्नी बनी नैन्सी की मौत हो चुकी है, जबकि प्रेमी से पति बना सहिल चावला अब जेल की सलाखों की पीछे है। लेकिन इस प्रेम कहानी का अंत हिंदी फिल्म लवस्टोरी पार्ट-2 की तर्ज पर हुआ। पुलिस ने पत्नी की लाश के बाद आरोपी की कार और वह पिस्टल बरामद कर ली है, जिससे नैन्सी की हत्या हुई थी। हालांकि अभी तक नैन्सी का मोबाइल बरामद नहीं हुआ है। बताया जाता है कि जिस पिस्टल से हत्या हुई है वह नैन्सी की थी और उसे वह अक्सर अपने साथ रखती थी। 

PunjabKesari

नैन्सी का शव पानीपत के पास सड़ी-गली अवस्था में मिला। परिजनों के मुताबिक वह लापता थी, पुलिस उसे खोज रही थी। लेकिन इसी बीच 11 नवम्बर की रात नैन्सी के एक रिश्तेदार ने साहिल की मां से बात की तो उन्हे बताया गया कि वह अपने पति साहिल के साथ फ्रांस गई है। इसी बात से जांच की दिशा घूम गई, क्योंकि नैन्सी के परिजनों के दावों के मुताबिक नैन्सी के पास पासपोर्ट नहीं था तो वह फ्रांस कैसे जा सकती है? नैन्सी के पिता ने बताया कि  22 नवम्बर को चोपड़ा परिवार ने उनकी साली से कहा था कि नैन्सी और साहिल घर से 20 लाख रुपए लेकर भाग गए हैं और उन पर पुलिस केस कर दिया गया है, जिसके बाद से नैन्सी के पिता ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी। 

PunjabKesari


नैन्सी के पिता संजय शर्मा ने 23 नवम्बर को पुलिस में उसके गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी कि 11 नवम्बर से उनकी बेटी का फोन स्विच ऑफ आ रहा है। उन्होंने अपने दामाद साहिल को भी फोन किया था पर वह कोई संतोषजनक उत्तर नहीं दे रहा। जब पुलिस ने साहिल से पूछताछ की तो उसने बताया कि नैन्सी 11 नवम्बर को उसके साथ कार से जा रही थी, उस दौरान मियांवाली इलाके में रेड लाइट पर कार रुकी थी और वह कार से उतरकर कहीं चली गई। इसके बाद उसे भी कोई जानकारी नहीं है। उसने पुलिस को बताया कि इसे लेकर उसने मियांवाली थाना में उसके गुमशुदगी की शिकायत भी दी है।


पार्टियों और क्लब में जाने से था परेशान
पुलिस को दिए बयान में साहिल ने पुलिस को बताया है कि डाबरी इलाके में वह सेकेंड हैंड कार डीलर है। नैन्सी पहले इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में काम करती थी। करीब 3 साल पहले नरायणा के एक  बर्थ-डे पार्टी में उसकी नैन्सी से दोस्ती हुई। साहिल बिना अपने परिवार को बताए उससे चुपके-चुपके लिव इन रिलेशन में भी रहने लगा था। बाद में अपने माता पिता को मनाकर इसी साल 27 मार्च को शादी कर ली थी। पर शादी के बाद भी वह स्वच्छंद रहना चाहती थी। हर रोज पार्टियों में और क्लबों में जाना और घंटों दोस्तों से बात करना उसका रोज का शगल था। क्लबों में वह हजारों रुपए उड़ा देती थी। रोकने पर दोनों में झगड़ा होता था। झगड़े के बाद नैन्सी पति का घर छोड़कर कई कई दिनों के लिए चली जाती थी। बाद में साहिल के मनाने पर ही लौटती थी, जो बाद में साहिल को नागवार गुजरने लगा था।


इसी दौरान 9 नवम्बर की रात में भी दोनों के झगड़ा हुआ था। तभी साहिल ने पत्नी की हत्य़ा करने का फैसला कर लिया। उसने शुभम और बादल के साथ मिल कर हत्य़ा की वारदात को अंजाम दे दिया। तीनों ने नैन्सी की ही पिस्टल और गोलियां अपने पास रख लीं। 10 नवंबर की सुबह 9 बजे अपने घर पहुंचा। फिर साहिल ने रात की लड़ाई के लिए माफी मांगी और उसे लॉन्ग ड्राइव पर जाने के लिए मनाया। साहिल, नैन्सी, शुभम और बादल शेवरोले कार में सवार हुए और पानीपत का रुख कर लिया। रास्ते में उन लोगो ने रुक कर बियर पी और रिफाइनरी के पास जाकर नैन्सी के सिर में गोली मार उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शव को झाडिय़ों में फंेक वापस लौट आया।


मोबाइल लोकेशन से हुआ खुलासा
साहिल के बयान की सत्यता को जांचने के लिए जब पुलिस ने उसके मोबाइल लोकेशन की जांच की तो 10-11 नवम्बर की रात उसके मोबाइल का लोकेशन पानीपत में मिला। इसके बाद पुलिस ने साहिल को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसे हत्या की बात मान ली और इसमें शुभम और बादल के शामिल होने के बारे में बताया। इसके बाद पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर पानीपत से शव बरामद कर लिया, पर 17 दिनों में शव सड़ चुका था।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!