एसएमवीडी नारायणा अस्पताल को मिला नेशनल हैल्थ अवार्ड, कोरोना महामारी के दौरान किया बेमिसाल काम

Edited By Monika Jamwal,Updated: 17 May, 2022 01:26 PM

narayna hospital got national health award

श्री माता वैष्णो देवी नारायणा अस्पताल को बेमिसाल काम करने के लिए नेशनल हैल्थ अवार्ड से सम्मानित किया गया है।


जम्मू: श्री माता वैष्णो देवी नारायणा अस्पताल को बेमिसाल काम करने के लिए नेशनल हैल्थ अवार्ड से सम्मानित किया गया है। यह अवार्ड अस्पताल को कोविड महामारी के दौरान गुणवता वाली स्वास्थ्य सेवाएं देने और मरीजों की अच्छी देखभाल हेतु प्रदान किया गया।


देश की लीडिंग हैल्थ मैगजीन, डबल हैलीकेल ने एसोएिशन आफ हैल्थ केयर प्रूवाइडरस इंडिया  और एक्रिडेटड हास्पीटल आग्रनेाइजेशन तथा नेशनल हैल्थ अवार्ड 2021 के सहयोग से नई दिल्ली के हैबीटेट सेंटर में एक कार्यक्रम आयोजित कर नारायणा अस्पताल को यह अवार्ड दिया।


नारायणा अस्पताल को कोविड महामारी के दौरान बेहतरीन सेवाओं को प्रदान करने की श्रेणी में रखा गया। जहां एक तरफ देश के कई अस्पतालों को इस अवार्ड के लिए चुना गया वहीं उतरी राज्यों में नारायणा को यह सम्मान मिला।


एसएमवीडी सूपर स्पेशिलटी अस्पताल के क्लीनिकल निदेशक डा जे पी सिंह ने इस सम्मान को ग्रहण किया। इस मौके पर इंस्टीच्यूट आॅफ लिविर एंड बिलिरी साइंसेस के निदेशक डा एस के सरीन मुख्य अतिथि थे। अन्य गणमान्य लोगों में सीएएचओ के प्रधान डा विजय अग्रवाल, डीएमसी के पूर्व प्रधान डा ए के अग्रवाल, एपीएचआई के डा गिरिधर ज्ञानी, आईसीएमआर की सलाहकार डा सुनील शामिल थे।
कार्यक्रम में बोलते हुये डा सरीन ने कहा कि यह सम्मान अपने आप में एक यूनीक अवार्ड है क्योंकि इसे मेडिकल डाक्टरों ने चुना है और उन्हें दिया जो काम को बेहतरीन तरीके से करना जानते हैं।


अवार्ड पाने के बाद डा जे पी सिंह ने कहा कि यह सम्मान नारयणा अस्पताल की उस पूरी कोविड टीम को जाता है जिन्होंने मेहनत और लग्न से काम किया। उन्होंने कहा कि डाक्टरों से लेकर पैरामैडिकल स्टाफ, जीडीए और हउसकीपिंग से लेकर सीएसएसडी टीम के लिए यह सम्मान है।
 
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!