भाजपा प्रेस-कॉन्फ्रेंस कर गिनाएगी मोदी सरकार के काम (पढ़ें 16 जनवरी की खास खबरें)

Edited By Yaspal,Updated: 16 Jan, 2019 04:45 AM

narendra modi s work will be counted by the bjp pc

भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को ऐलान किया कि वरिष्ठ केंद्रीय मंत्री, भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री तथा अन्य प्रतिष्ठित नेता अगले चार दिन समूचे...

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को ऐलान किया कि वरिष्ठ केंद्रीय मंत्री, भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री तथा अन्य प्रतिष्ठित नेता अगले चार दिन समूचे देश में अलग-अलग स्थानों पर करीब 50 पत्रकार वार्ता करेंगे।
PunjabKesari
मोदी कैबिनेट की बैठक आज
गरीब सवर्णों को 10 फीसदी आरक्षण का लाभ देने के बाद मोदी सरकार अब किसानों, बेरोजगारों और गरीबों को लेकर आज कैबिनेट मीटिंग हो सकती है। इसमें बैठक में मोदी सरकार किसानों और बेरोजगारों के लिए बड़े ऐलान कर सकती है।
PunjabKesari

शीला दीक्षित आज संभाल सकती हैं पदभार
दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित आज अपना पदभार संभाल सकती हैं। बता दें कि दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से अजय माकन के इस्तीफे के बाद राहुल गांधी ने शीला दीक्षित को राज्य की कमान सौंपी है। लोकसभा चुनाव को देखते हुए शीला दीक्षित की ताजपोशी अहम मानी जा रही है।
PunjabKesari
नेशनल हेराल्ड पर सुनवाई आज
दिल्ली हाईकोर्ट आज आईटीओ के प्रेस एरिया में स्थित परिसर खाली करने संबंधी एकल न्यायाधीश के आदेश के खिलाफ नेशनल हेराल्ड समाचार पत्र के प्रकाशक एसोसिएटिड जर्नल्स लिमिटेड (एजेएल) की याचिका पर सुनवाई करेगा।
PunjabKesari
सपा-बसपा और आरएलडी के बीच आज होगी गठबंधन पर चर्चा
बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) और समाजवादी पार्टी (एसपी) के बीच हुए गठबंधन में राष्ट्रीय लोकदल की भूमिका आज तय होने की उम्मीद है। इसके लिए अखिलेश यादव और जयंत चौधरी की बुधवार को दिल्ली में बैठक प्रस्तावित है। माना जा रहा है कि इस मुलाकात में गठबंधन पर मुहर लग जाएगी।
PunjabKesari
खेल
क्रिकेट : रणजी ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामैंट-2018/19
PunjabKesari
खेलो इंडिया यूथ गेम्स-2019
कुश्ती : प्रो रैसलिंग लीग-2019

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!