नरेंद्र मोदी ने ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन से की बात, उठाया भारतीय दूतावास पर हमले का मुद्दा

Edited By Yaspal,Updated: 21 Aug, 2019 09:27 AM

narendra modi talks to uk pm boris johnson raises issue of indian embassy

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को अपने ब्रिटिश समकक्ष बोरिस जॉनसन से फोन पर बात की। इस दौरान उन्होंने लदंन स्थित भारतीय उच्चायोग के सामने स्वतंत्रता दिवस मना रहे भारतीय समुदाय के लोगों के खिलाफ हुई हिंसा

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को अपने ब्रिटिश समकक्ष बोरिस जॉनसन से फोन पर बात की। इस दौरान उन्होंने लदंन स्थित भारतीय उच्चायोग के सामने स्वतंत्रता दिवस मना रहे भारतीय समुदाय के लोगों के खिलाफ हुई हिंसा का मुद्दा उठाया।
PunjabKesari
प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जारी बयान के अनुसार मोदी ने जॉनसन का ध्यान निहित स्वार्थों के लिए प्रायोजित एजेंडा चला रहे लोगों के प्रति आकर्षित कराया, जो इसके लिए हिंसा का भी इस्तेमाल कर रहे हैं।
PunjabKesari
बयान के मुताबिक प्रधानमंत्री जॉनसन ने घटना के लिए खेद जताया और भरोसा दिया कि भारतीय उच्चायोग, उसके कर्मचारियों और आगंतुकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए हर संभव कदम उठाया जाएगा।
PunjabKesari
बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने आतंकवाद की तरफ भी ब्रिटिश प्रधानमंत्री का ध्यान आकर्षित किया जिसने भारत और यूरोप समेत दुनिया के सभी हिस्सों को अपनी चपेट में लिया है। उन्होंने कट्टरपंथ, हिंसा और असहिष्णुता को खतरे को दूर करने के लिये प्रभावी कदमों की आवश्यकता पर भी बल दिया।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!