मोदी का राहुल गांधी पर तंज अौर MP और मिजोरम में वोटिंग, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

Edited By Anil dev,Updated: 28 Nov, 2018 02:13 PM

narinder modi rahul ghandi mp election bjp congres

मोदी का राहुल गांधी पर तंज से लेकर मध्य प्रदेश और मिजोरम में वोटिंग तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

नेशनल डेस्कः मोदी का राहुल गांधी पर तंज से लेकर मध्य प्रदेश और मिजोरम में वोटिंग तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढ़िए देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की अब तक की बड़ी खबरें।

PM मोदी का राहुल गांधी पर तंज, कहा- मैं सोने की चम्मच लेकर नहीं हुआ पैदा
विधानसभा चुनावों को लेकर प्रधानमंत्री मोदी राजस्थान के रण में कूद गए हैं। वह राज्य में लगातार चुनावी सभाएं कर रहे हैं। इसी के तहत पीएम ने बुधवार को राजस्थान के नगौर में चुनावी सभा की। उन्होंने वंशवाद को लेकर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

MP Election 2018: लाहर में EVM मशीनें तोड़ी, भिंड में पोलिंग एजेंट को किया लहूलुहान
मध्यप्रदेश विधानसभा की 230 सीटों पर आज मतदान शुरू हो गया। बालाघाट जिले की तीन सीटों पर सुबह 7 बजे से दोपहर 3 बजे तक मतदान होगा। जबकि प्रदेश की अन्य 227 सीटों पर 8 बजे से वोटिंग होगी। एमपी में बीते 15 सालों से बीजेपी का शासन है, जिसे अबकी बार कांग्रेस से कड़ी टक्कर मिल रही है।

SAARC न्योते पर भारत की PAK दो टूक- पहले रोको आतंकवाद, फिर होगी बातचीत
केंद्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पाकिस्तान को दो टूक जवाब देते हुए कहा कि आतंकवाद और बातचीत साथ-साथ नहीं हो सकती।

पत्रकार शुजात बुखारी के हत्यारे आतंकी नवीद जट समेत 2 आतंकी ढेर, 1 जवान शहीद
मध्य कश्मीर के बडगाम जिले में आज घेराबंदी एवं सर्च ऑप्रेशन (कासो) के दौरान सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को ढेर कर दिया।

पाकिस्तान के PM इमरान खान आज रखेंगे करतारपुर कारिडोर की नींव, सिद्धू भी होंगे साथ
पाकिस्तान (Pakistan) के करतारपुर स्थित गुरुद्वारा दरबार साहिब को भारत के गुरदासपुर जिले में स्थित डेरा बाबा नानक से जोड़ने वाले बहुप्रतीक्षित करतारपुर गलियारे (Kartarpur Corridor) की नींव प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) आज रखेंगे।

पाक को करारा झटका, चीन के सरकारी चैनल ने पहली बार PoK को दिखाया भारत का हिस्सा
पाकिस्तान भले ही पाक अधिकृत कश्मीर (POK) पर अपना अधिकार समझता है, लेकिन अब भारत के साथ-साथ पाक के हितैषी देश चीन ने भी पाकिस्तान के विपरीत PoK को भारत का हिस्सा मान लिया है, हाल ही में पाकिस्तान में हुए हमले की कवरेज के दौरान चीन के एक टीवी चैनल ने PoK को भारत का हिस्सा दिखाया है।

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में भारी गिरावट, जानिए आज कितने घटे दाम?
 पेट्रोल और डीजल की कीमतों में गिरावट का दौर जारी है। बुधवार को पेट्रोल 50 पैसे और डीजल 40 पैसे सस्ता हो गया है। देश की राजधानी दिल्‍ली में पेट्रोल 73.57 रुपए प्रति लीटर और डीजल 68.49 रुपए प्रति लीटर के भाव पर बेचा जा रहा है।

RBI गवर्नर उर्जित पटेल ने संसदीय समिति को 5 सवालों का दिया जवाब, 3 पर साधी चुप्पी
भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) के गवर्नर उर्जित पटेल मंगलवार को संसदीय समिति के सामने पेश हुए। उन्होंने सांसदों को नोटबंदी के प्रभाव और अर्थव्यवस्था को लेकर जानकारी दी। बैठक में उपस्थित सांसदों ने कहा कि वित्त पर संसद की स्थायी समिति के समक्ष पेश उर्जित पटेल सदस्यों द्वारा उठाए गए कुछ विवादास्पद मुद्दों का लिखित में जवाब देंगे।

सिगरेट के खतरनाक होने का सबूत देने वाली इस वीडियो को देख आप भी कहेंगे WOW
सिगरेट पीना आपके लिए और आपके आस-पास के लोगों के लिए भी खतरनाक होता है। इसी को ध्यान में रखते हुए टैटू आर्टिस्ट डीनो टौमिक ने एक क्रिएटिव वीडियो बनाया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो का शीर्षक बर्निंग लंग्स यानी जलते हुए फेफड़े है। इस वीडियो में डीनो ने बारूद से फेफड़े बनाएं है। जिन्हें वो सिगरेट से जला देते हैं। 

डांस करते-करते लड़की ने दुनिया को कहा अलविदा, देखें मौत का Live वीडियो
कहते हैं जिंदगी का कोई भरोसा नहीं। मौत कभी भी बताकर नहीं आती, वो बिना बताए ही आ जाती है और उसे कोई रोक भी नहीं सकता। ऐसा ही कुछ हुआ 12 साल की प्रतिभागी के साथ जिसकी नाचते नाचते मौत हो गई। इस रूह कंपा देने वाली घटना का वीडियो भी सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। 

टेस्ट टीम में जगह नहीं मिलने पर पहली बार धवन ने बताई अपनी दिल की बात
 खराब दौर से गुजरने के बाद फार्म में लौटे शिखर धवन आॅस्ट्रेलिया श्रृंखला के लिए भारत की टेस्ट टीम में जगह नहीं मिलने से शुरू में दुखी थे लेकिन अब वह आगे बढ़ गए हैं। हाल में संपन्न टी20 श्रृंखला में मैन आफ द सीरीज चुने गए धवन ने एक वेबसाइट से कहा, ‘हां, मैं थोड़ा दुखी था लेकिन मैं आगे बढ़ गया हूं और मानसिक रूप से अच्छी स्थिति में हूं।

पूर्व कप्तान क्लार्क ने दी ऑस्ट्रेलिया टीम को ऐसी सलाह, मैदान पर हो सकती है स्लेजिंग
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 6 दिसंबर से शुरू होने जा रही टेस्ट सीरीज के लिए दोनों टीमें जोरो-शोरो से तैयारियों में जुटी हैं। इस सीरीज में अभी आक्रामकता, स्लेजिंग, जैसे मुद्दों पर भी बयानबाजी काफी पहले से हो रही है। एेसे में अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क का एक बयान सामने आया है। 

ससुराल वालों के सामने इम्प्रेशन जमाने के लिए प्रियंका बांट रही हैं पैसे
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे है।शादी से पहले वह अलग-अलग दोस्तों के साथ मुंबई में यहां वहां खूब पार्टी कर रही है, लेकिन बीती रात जो कुछ हुआ, उसने प्रियंका की पार्टी का मज़ा किरकिरा कर दिया है।

मीडिया के देखते ही एक्साइटिड हुए तैमूर, क्यूट एक्सप्रेशन देते की तस्वीरें आईं सामने
बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर की पाॅपुलेकरिटी किसी स्टार्स से कम नहीं है। आए दिन तैमूर की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। उनकी क्यूटनेस, उनकी हंसी, उनका रोना, मीडिया पर्सन को हाय कहते हुए रिएक्शन देना यह सब कुछ सोशल मीडिया पर उनके फैन्स काफी पसंद करते हैं।





 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!