लोकसभा चुनाव: PM मोदी को लेकर बंटा बॉलीवुड, जानें कौन हैं फेवर में कौन हैं खिलाफ

Edited By Anil dev,Updated: 11 Apr, 2019 01:56 PM

narinder modi vivek oberoi kangana ranaut anuradha paudwal pandit jasraj

सत्रहवीं लोकसभा के लिए पहले चरण के चुनाव में आज कड़ी सुरक्षा के बीच 20 राज्यों के 91 निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान हो रहा है।  चुनाव को लेकर मतदाताओं में जहां एक ओर जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है।

नई दिल्ली: सत्रहवीं लोकसभा के लिए पहले चरण के चुनाव में आज कड़ी सुरक्षा के बीच 20 राज्यों के 91 निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान हो रहा है।  चुनाव को लेकर मतदाताओं में जहां एक ओर जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है। जहां एक तरफ गूगल ने अपने डूडल के जरिए संदेश दिया है कि लोकतंत्र में मतदान का कितना महत्व होता है और लोग कैसे अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकते हैं। वहीं हमारी फिल्म इंडस्ट्री इन चुनावों के लेकर दो हिस्सों में बंटी हुई दिखाई दे रही है। आइए हम आपको बताते हैं इंडस्ट्री के कौन से सितारे मोदी के फेवर में हैं और कौन खिलाफ। 

PunjabKesari

फेवर में हैं ये सितारे  
बॉलीवुड इंडस्ट्री से बीजेपी का समर्थन करने वालों में अनुपम खेर, विवेक अग्निहोत्री, सुरेश ओबेरॉय, विवेक ओबेरॉय (vivek oberoi), कंगना रनौत (kangana ranaut), सिंगर अनुराधा पौडवाल ( anuradha paudwal),पंडित जसराज (pandit jasraj), उस्ताद गुलाम मुस्तफा खान (ustad ghulammustafa khan) और कोइना मित्रा (koena mitra) सहित कई सेलेब्स शामिल हैं। इन सितारों का कहना है कि हमारा दृढ़ विश्वास है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार जारी रहना समय की जरूरत है। हमारे सामने जब आतंकवाद जैसी चुनौतियां हैं, ऐसे में हमें मजबूत सरकार चाहिए, मजबूर सरकार नहीं। इसलिए मौजूदा सरकार चलती रहनी चाहिए।’ 

PunjabKesari

इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर कुछ सीरियल्स, फिल्म और सीरीज की भी चर्चा है। दरअसल, मशहूर टी वी सीरीयल 'भाभीजी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) और 'तुझसे है राबता' (Tujhse Hai Raabta) को लेकर एक खबर सामने आई है। हाल ही में महाराष्ट्र काग्रेंस ने इन टीवी सीरीयल की टीम के मेकर्स पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए भ्रामक चुनाव प्रचार का आरोप लगाया था। इन टीवी सीरीयल के निर्माताओं ने एक ऐपिसोड में मोदी सरकार की योजनाओं का प्रचार किया था।

PunjabKesari
 

ये एक्टर्स हुए खिलाफ
हाल ही में एक पत्र लिखा गया था जिसमें बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह (naseeruddin shah), कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma), रत्ना पाठक शाह (ratna pathak shah), लिलेट दुबे (lilette dubey), मीता वशिष्ठ, मकरंद देशपांडे (makarand paranjape), अनुराग कश्यप (anurag kashyap) समेत थियेटर और आर्ट से जुड़ी 600 से ज्यादा हस्तियों ने बीजेपी को वोट ना देने की अपील की थी। इस पत्र में लिखा था ‘वोट डालकर बीजेपी और उसके सहयोगियों को सत्ता से बाहर करें।' 

 

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!