मोदी सरकार की सबके सामने झुकने की आदत देश के लिए पैदा कर सकती है गंभीर संकट: राहुल गांधी

Edited By Anil dev,Updated: 06 Nov, 2020 06:23 PM

national news congress rahul gandhi narendra modi bjp ranjit singh surjewala

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि भारत सरकार की दुसरों के समक्ष झुकने की प्रवृत्ति बन गई है और देश के लिए इससे गंभीर संकट पैदा हो सकता है। गांधी ने कहा कि चीन को सम्मान करना आना चाहिए लेकिन भारत सरकार का हरेक के समक्ष झुकने का रवैया...

नेशनल डेस्क: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि भारत सरकार की दुसरों के समक्ष झुकने की प्रवृत्ति बन गई है और देश के लिए इससे गंभीर संकट पैदा हो सकता है। गांधी ने कहा कि चीन को सम्मान करना आना चाहिए लेकिन भारत सरकार का हरेक के समक्ष झुकने का रवैया देश को एक खतरनाक संकट की तरफ ले जा रहा है।

PunjabKesari

 इसके साथ ही उन्होंने सीडीएस विपिन रावत के साथ ही भारतीय सेना के अधिकारियों की एक फोटो पोस्ट किया है जिसके कैप्शन में लिखा है कि देश के सैन्य प्रमुख ने कहा है कि चीन के साथ संघर्ष हुआ तो यह बड़ा रूप ले सकता है। 

PunjabKesari

इससे पहले कांग्रेस प्रवक्ता रणजीत सिंह सुरजेवाला ने यहां संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाया कि देश में सैन्य अधिकारियों की कमी है और सरकार उस पर ध्यान नहीं दे रही है। उन्होंने कहा कि यहां तक माउंटेन कोर में 70 हजार सैनिकों की तैनाती की जानी थी लेकिन सरकार ने पैसे की कमी बताकर इसे भी खारिज किया है। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!