स्मृति ईरानी की राहुल को चुनौती, कहा- हिम्मत है तो गुजरात से चुनाव लड़ें, सारी गलतफहमी दूर हो जाएगी

Edited By Anil dev,Updated: 16 Feb, 2021 05:18 PM

national news punjab kesari bjp smriti irani

केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद स्मृति ईरानी ने मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी को गुजरात में छोटे चाय कारोबारियों की जेब से धन निकालने और राज्य से चुनाव लडऩे का साहस दिखाने की चुनौती दी।

इंटरनेशनल डेस्क: केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद स्मृति ईरानी ने मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी को गुजरात में छोटे चाय कारोबारियों की जेब से धन निकालने और राज्य से चुनाव लडऩे का साहस दिखाने की चुनौती दी। उन्होंने आरोप लगाया कि गुजरात और यहां के लोगों के प्रति कांग्रेस का नफरत भरा और पक्षपाती रवैया नया नहीं है, क्योंकि राहुल गांधी और उनकी पार्टी ने गुजरात में सरदार वल्लभभाई पटेल की याद में स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के निर्माण के प्रस्ताव का भी विरोध किया था। 

ईरानी ने, पूर्व कांग्रेस प्रमुख द्वारा असम में एक चुनावी रैली में कथित तौर पर की गई टिप्पणी का हवाला दिया, जिसमें उन्होंने कहा था कि राज्य में उनकी पार्टी सत्ता में आने पर गुजरात के चाय मालिकों से चाय बागानों के श्रमिकों की दिहाड़ी बढ़ाने के लिए कहेगी। ईरानी ने नवसारी जिले के वांसदा शहर में स्थानीय निकायों के आगामी चुनाव के लिए जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, राहुल गांधी ने हाल ही में असम में एक रैली में कहा था कि वह गुजरात के छोटे चाय कारोबारियों की जेब से रकम निकलवाएंगे। इससे पहले उन्हें (कांग्रेस) चाय विक्रेता (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) से परेशानी थी और अब उन्हें चाय पीने वालों से दिक्कत है।

कपड़ा एवं महिला और बाल विकास मंत्री ने कहा, मैं राहुल गांधी को चुनौती देती हूं कि अगर उनमें साहस है तो वह गुजरात से चुनाव लड़ें। उनकी सारी गलतफहमी दूर हो जाएगी। राहुल गांधी ने कहा था कि अगर कांग्रेस असम में सत्ता में आएगी तो वह चाय बागानों के श्रमिकों की दिहाड़ी मजदूरी में वृद्धि करेगी। गुजरात में छह नगर निगमों के लिए चुनाव 21 फरवरी को होगा। इसके अलावा 81 नगरपालिकाओं, 31 जिला पंचायतों और 231 तालुका पंचायतों के लिए 28 फरवरी को चुनाव होगा। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!