मानवता शर्मसार: न इलाज मिला न शव वाहन, बाइक पर पटिया बांधकर बेटा 83 किमी. घर लेकर आया मां की लाश

Edited By Anil dev,Updated: 01 Aug, 2022 01:22 PM

national news punjab kesari delhi madhya pradesh shahdol

मध्यप्रदेश के शहड़ोल जिले में एक युवक शव वाहन नहीं मिलने के चलते अपनी मां के शव को मोटर साइकिल में बांधकर 83 किलोमीटर दूर अपने गांव ले जाने को मजबूर हो गया। सूत्रों के अनुसार अनूपपुर जिले के गोडारु गांव के सुन्दर यादव ने दो दिन पहले सांस की तकलीफ के...

 नेशनल डेस्क: मध्यप्रदेश के शहड़ोल जिले में एक युवक शव वाहन नहीं मिलने के चलते अपनी मां के शव को मोटर साइकिल में बांधकर 83 किलोमीटर दूर अपने गांव ले जाने को मजबूर हो गया। सूत्रों के अनुसार अनूपपुर जिले के गोडारु गांव के सुन्दर यादव ने दो दिन पहले सांस की तकलीफ के कारण अपनी मां जयमंत्री यादव (63) को शहडोल जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। 


तकलीफ कम न होने पर सुन्दर ने मां को शनिवार दोपहर जिला अस्पताल से डिस्चार्ज करवा कर मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया। जहां रात तीन बजे जयवन्ती का निधन हो गया। शहडोल मेडिकल कॉलेज से औपचारिकता के बाद सुबह मां का शव मिलने के बाद जब सुन्दर ने शव वाहन की तलाश की तो टैक्सी वालों ने पांच हजार रूपए की मांग की, जो उसके पास नहीं था। 

गरीबी में जुगाड़ करके एक पटरे में मां के शव को बांध कर सुन्दर अनूपपुर जिले के केशवाही के पास स्थित अपने गांव गोडारु पहुंचाया। शव वाहन के संबंध में जब मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ शिरालकार से पूछा तो उन्होंने शव वाहन न होने की बात कही। 

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!