पिज्जा गर्ल पर लेडी गैंग का कहर, बाल खींच सड़क पर गिराया और बरसा दिए लात-घूसे, वीडियो वायरल

Edited By Anil dev, Updated: 14 Jun, 2022 01:35 PM

national news punjab kesari delhi madhya pradesh video viral social media

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में चरित्र को लेकर की गयी टिप्पणी के चलते चार लड़कियों ने मिलकर एक लड़की की जमकर पिटायी कर दी।

नेशनल डेस्क: मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में चरित्र को लेकर की गयी टिप्पणी के चलते चार लड़कियों ने मिलकर एक लड़की की जमकर पिटायी कर दी। इस घटना का वीडियों सोशल मीडिया में वायरल हो गया, जिसमें आरोपी लड़कियां पीडिता की लाठी डंडों से मारपीट करती देखी जा रही हैं। वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि चार लड़कियां डोमिनोज डिलिवरी गर्ल को बेरहमी से लात-घूंसों से पीट रही है और वह बचाने को लेकर जोर-जोर से चिल्लाई रही है, लेकिन लेडी गैंग की चारों लड़कियां उसे पीटते जा रही है।


द्वारकापुरी थाने के प्रभारी सतीश द्विवेदी ने आज बताया कि पीडित लड़की द्वारा इस मामले की शिकायत दर्ज करायी गयी है, जिसके बाद पुलिस ने इन चारों लड़कियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि इन लड़कियों का कोई आपराधिक रिकार्ड नहीं है। उन्होंने बताया कि चरित्र को लेकर टिप्पणी की गयी थी, जिसके चलते यह घटना घटित हुयी। मामले की जांच की जा रही है। उधर, इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो गया, जिसमें चारों लड़कियां मिलकर पीडिता की लाठी डंडो से जमकर मारपीट करती देखी जा रहा रही है। श्री द्विवेदी ने बताया यह घटना 11 जून की है, जिसका वीडियो सामने आने के बाद पीडिता द्वारा इसकी शिकायत दर्ज करायी गयी है।

 

Related Story

Test Innings
England

India

Match will be start at 01 Jul,2022 04:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!