Terror Conspiracy Case: NIA ने जम्मू-कश्मीर और राजस्थान में 18 लोकेशन पर की छापेमारी, आतंकी हमलों से जुड़े मामले में हुई कार्रवाई

Edited By Anil dev, Updated: 19 Feb, 2022 05:20 PM

national news punjab kesari delhi nia terrorism rajasthan

राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) ने आतंकवाद की साजिश के एक मामले में शनिवार को जम्मू कश्मीर और राजस्थान में कई स्थानों पर तलाशी ली। एनआईए के प्रवक्ता ने यह जानकारी दी। प्रवक्ता ने बताया कि मामले में अब तक 28 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

नेशनल डेस्क: राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) ने आतंकवाद की साजिश के एक मामले में शनिवार को जम्मू कश्मीर और राजस्थान में कई स्थानों पर तलाशी ली। एनआईए के प्रवक्ता ने यह जानकारी दी। प्रवक्ता ने बताया कि मामले में अब तक 28 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। एनआईए ने कहा कि जम्मू कश्मीर के सोपोर, कुपवाड़ा, शोपियां, राजौरी, बडगाम और गांदेरबल तथा राजस्थान के जोधपुर जिले में आठ स्थानों पर तलाशी ली गई।  18 लोकेशन पर छापेमारी सुबह करीब सात बजे शुरू हुई। उत्तर, दक्षिण और मध्य कश्मीर के साथ-साथ और जम्मू क्षेत्र के पीर पंजाल के कुछ हिस्सों में छापेमारी चल रही है। 

PunjabKesari

प्रवक्ता ने कहा, ‘‘आज की गई तलाशी के दौरान विभिन्न आपत्तिजनक दस्तावेज, डिजिटल उपकरण, सिम कार्ड और डिजिटल स्टोरेज डिवाइस जब्त किए गए हैं।'' प्रवक्ता ने बताया कि यह मामला प्रतिबंधित आतंकवादी संगठनों लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी), जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम), हिज्बुल मुजाहिदीन (एचएम) और अल बद्र तथा उनके सहयोगी संगठनों द रेसिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ) और पीपल अगेंस्ट फासिस्ट फोर्सेज (पीएएफएफ) से जुड़े लोगों द्वारा जम्मू कश्मीर और नयी दिल्ली सहित अन्य प्रमुख शहरों में आतंकवादी घटनाओं को अंजाम देने की साजिश से संबंधित है। एनआईए ने कहा कि मामले में आगे की जांच जारी है। 

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Mumbai Indians

Sunrisers Hyderabad

Match will be start at 17 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!