The Kashmir Files पर मौलाना का वीडियो वायरल, कहा-हमें मिटाना चाहते हो, तुम खुद मिट जाओगे

Edited By Anil dev, Updated: 28 Mar, 2022 12:26 PM

national news punjab kesari delhi rajouri masjid maulvi the kashmir files

राजौरी में एक मस्जिद में जुमे की नमाज के बाद मौलवी के भड़काऊ भाषण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इनदिनों तेजी से वायलल हो रहा है जिसमें वह  ''द कश्मीर फाइल्स'' फिल्म को बंद करने की मांग कर रहे हैं। फिल्म के निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने खुद इस वीडियो...

नेशनल डेस्क: राजौरी में एक मस्जिद में जुमे की नमाज के बाद मौलवी के भड़काऊ भाषण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इनदिनों तेजी से वायलल हो रहा है जिसमें वह  'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म को बंद करने की मांग कर रहे हैं। फिल्म के निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने खुद इस वीडियो को अपने ट्वीटर पर साझा किया है।


वीडियो में मौलवी का कहना है कहा कि इस फिल्म में मुसलमानों के खिलाफ साजिश की गई है, वह इसकी निंदा करते हैं। इस फिल्म पर रोक लगाई जानी चाहिए। करीब 40 सेकंड की वीडियो में मौलवी कह रहे हैं, 'यह फिल्म बंद होनी चाहिए। हम अमन पसंद लोग हैं। हमने इस मुल्क पर आठ सौ साल हुकूमत की है।  हम अमन पसंद लोग हैं, हम इस मुल्क में अमन चाहते हैं। हमने इस मुल्क पर 800 साल हकूमत की, तुम्हें 70 साल हो गए हकूमत करते हुए.. तुम हमारा निशान मिटाना चाहते हो। खुदा की कदम तुम मिट जाओगे लेकिन कलमा पढ़ने वाले नहीं मिटेंगे।'मौलाना आगे कहते हैं, 'कश्मीरी पंडितों का मरना तुम्हें याद हैं लेकिन लाखों कश्मीरी मुस्लिम मारे गए, उस पर तुम्हारे कानों पर जूं नहीं रेंगी। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

 

Related Story

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!