भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर स्टालिन ने अमित शाह पर किया पलटवार

Edited By Anil dev,Updated: 01 Mar, 2021 03:28 PM

national news punjab kesari dmk mk stalin amit shah congress narendra modi

द्रमुक नेता एम के स्टालिन ने उनकी पार्टी पर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर सोमवार को पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा तमिलनाडु में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक का समर्थन करके भ्रष्टाचार के साथ खड़ी है। शाह ने भ्रष्टाचार के...

नेशनल डेस्क: द्रमुक नेता एम के स्टालिन ने उनकी पार्टी पर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर सोमवार को पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा तमिलनाडु में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक का समर्थन करके भ्रष्टाचार के साथ खड़ी है। शाह ने भ्रष्टाचार के मामलों पर बोलने को लेकर स्टालिन पर कटाक्ष करते हुए रविवार को विल्लुपुरम में एक रैली में उनसे कहा था कि वह च्च्अपने भीतर झांककर देखें। 

उन्होंने स्टालिन से कहा था कि, 2टू (स्पेक्ट्रम आवंटन) घोटाला किसने किया, जिसमें सांसद कनिमोई और ए राजा आरोपी हैं। उन्होंने कहा था कि जब कांग्रेस ने 12 लाख करोड़ रुपए का घोटाला किया उस समय द्रमुक उस सरकार का हिस्सा थी। स्टालिन ने सोमवार को संवाददाताओं से कहा कि पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इसी प्रकार की बात कही थी और अब अमित शाह ने यह कहा है और कल केंद्र में भाजपा के सभी नेता यही बात कहेंगे। उन्होंने कहा, वे भ्रष्टाचार, कमीशन लेने और उगाही करने वाले ओपीएस (उपमुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम) और ईपीएस (मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी) का हाथ पकड़ते हैं। यह दर्शाता है कि वे भ्रष्टाचार के साथ खड़े हैं। 

उन्होंने पिछले महीने एक सरकारी कार्यक्रम में मोदी द्वारा पनीरसेल्वम और पलानीस्वामी का हाथ पकडऩे का स्पष्ट रूप से जिक्र करते हुए यह बात की। स्टालिन ने बताया कि द्रमुक नीत गठबंधन में सीटों के बंटवारे पर वार्ता रविवार को शुरू हो गई और पार्टी का घोषणा पत्र भी तैयार हो रहा है। स्टालिन ने कहा कि पार्टी की सात मार्च को तिरुचिरापल्ली में एक च्विशेष' बैठक होगी, जिसमें तमिलनाडु को एक दशक में सभी क्षेत्रों में अग्रणी बनाने के लिए 10 साल का खाका जारी किया जाएगा। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!