रैली के दौरान बेहोश हुआ BJP कार्यकर्ता, PM मोदी ने मंच से भिजवाया अपना डॉक्‍टर (video)

Edited By Anil dev,Updated: 03 Apr, 2021 02:33 PM

national news punjab kesari narendra modi assam bjp

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को चुनाव प्रचार के लिए असम पहुंचे जहां उन्होंने बीजेपी की रैली को संबोधित किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के दौरान शनिवार को एक भाजपा कार्यकर्ता की तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद मोदी ने मंच से ही प्रधानमंत्री...

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को चुनाव प्रचार के लिए असम पहुंचे जहां उन्होंने बीजेपी की रैली को संबोधित किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के दौरान शनिवार को एक भाजपा कार्यकर्ता की तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद मोदी ने मंच से ही प्रधानमंत्री कार्यालय की मेडिकल टीम को फौरन कार्यकर्ता की मदद का लिए भेजा। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल मंच से जब पीएम मोदी जनता को संबोधित कर रहे थे तो एक रैली में मौजूद शख्स बेहोश होकर गिरा गया। पीएम की जैसे ही नजर कार्यकर्ता पर पड़ी तो उन्होंने मंच से कहा कि ये जो पीएमओ की मेडिकल टीम है, वो जरा जाए वहां। पानी के अभाव में शायद कुछ तकलीफ हुई है। तुरंत उनकी जरा मदद कीजिए। मेरे साथ जो डॉक्‍टर्स आए हैं, वो जरा उस हमारे साथी की मदद करें। यहां का कोई अपना बंधु पानी के अभाव में शायद उसको तकलीफ हुई है। 


हम बिना किसी भेदभाव के सबके लिए नीतियां बनाते हैं: मोदी 
इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा की सरकारें बिना किसी भेदभाव के सब के लिए नीतियां बनाती हैं, जबकि कुछ लोग केवल एक वर्ग के लिए काम करने वालों को धर्मनिरपेक्ष कहते हैं और सभी के लिए काम करने वाले को सांप्रदायिक कहते हैं। मोदी ने यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि असम के लोग हिंसा के खिलाफ हैं, वे विकास, शांति, एकता और स्थिरता चाहते हैं। उन्होंने कहा, सरकार असम समझौते को पूरी तरह से लागू करने के लिए गंभीरता पूर्वक काम कर रही है, ज्यादातर समस्याओं को हल कर लिया गया है और बाकी का हल भी जल्द निकाला जाएगा। मोदी ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि जो समाज को बांटते हैं और सिर्फ एक वर्ग के लिए विकास की बात करते हैं उन्हें धर्मनिरपेक्ष कहा जाता है और जो सभी के लिए काम करते हैं, उन्हें सांप्रदायिक कहा जाता है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!