100 मकानों में चोरी कर महिला ने दिल्ली में बनाया आलीशान घर, नौकरानी बनकर देश भर में ऐसे करती थी फ्राड

Edited By Anil dev,Updated: 18 Aug, 2022 04:24 PM

national news punjab kesari police ncr ghaziabad kajal

पुलिस ने स्वयं को घरेलू सहायिका बताकर नौकरी पाने के बाद अपने नियोक्ताओं को निशाना बनाने और उनके घरों में चोरी करने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया है। ऐसा आरोप है कि इस महिला ने चोरी के धन से दिल्ली में अपना एक घर बना लिया।

नेशनल डेस्क: पुलिस ने स्वयं को घरेलू सहायिका बताकर नौकरी पाने के बाद अपने नियोक्ताओं को निशाना बनाने और उनके घरों में चोरी करने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया है। ऐसा आरोप है कि इस महिला ने चोरी के धन से दिल्ली में अपना एक घर बना लिया। पुलिस ने बताया कि यह महिला अपने नियोक्ताओं के घर से सोने के गहने चुराया करती थी और उसने करीब 100 घरों में चोरी की। उसके खिलाफ केवल राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) के जिलों में 26 मामले दर्ज हैं। उसने बताया कि बिहार के भागलपुर की रहने वाली पूनम शाह उर्फ काजल ने दिल्ली, जोधपुर, कोलकाता और गाजियाबाद समेत विभिन्न शहरों में लोगों को निशाना बनाया। उन्होंने बताया कि जब उसे किसी दूसरे शहर में किसी व्यक्ति को निशाना बनाना होता था, तो वह विमान से सफर करती थी। 

काजल के खिलाफ गाजियाबाद में उसके नियोक्ता विपुल गोयल के घर से 10 लाख रुपए के स्वर्ण आभूषण की कथित चोरी का हाल में मामला दर्ज किया गया। इंदिरापुरम के क्षेत्राधिकारी अभय मिश्रा ने बताया कि काजल को आम्रपाली विलेज सोसाइटी से सीसीटीवी फुटेज की मदद से गिरफ्तार किया गया और चोरी किए गए तीन लाख रुपये के सोने के गहने उसके पास से बरामद किए गए। 

काजल की आयु तीस साल से अधिक है। मिश्रा ने बताया कि काजल ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसने अपने साथी बंटी की मदद से विपुल के घर चोरी का षड्यंत्र रचा था। उनकी साजिश के अनुसार, काजल ने विपुल गोयल की पत्नी को बातों में लगाया और बंटी ने अलमारी से गहने चुराए। मिश्रा ने बताया कि वे दोनों ऑटो-रिक्शा से सोसाइटी से बाहर निकले और दोनों ने चुराए गए सोने के गहनों को आपस में बांट लिया। उन्होंने बताया कि यहां घरेलू सहायिका के रूप में काम मिलने से पहले, वह दिल्ली के उत्तम नगर में रहती थी। 

पुलिस ने बताया कि काजल ने स्वीकार किया कि उसने चोरी किए गए स्वर्ण आभूषणों की मदद से दिल्ली के उत्तम नगर में एक भूखंड खरीदा और एक मकान बनाया। पुलिस के अनुसार, काजल ने यह भी स्वीकार किया कि उसने कम से कम 100 घरों में चोरी की है और एनसीआर जिलों में उसके खिलाफ 26 मामले दर्ज हैं। उसने कहा कि वह अन्य शहरों में चोरी करने के लिए विमान से सफर किया करती थी। पुलिस ने कहा कि उसकी अवैध संपत्ति जब्त की जाएगी और उसके खिलाफ सख्त गैंगस्टर अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया जाएगा। मिश्रा ने कहा कि बंटी और चोरी के गहने खरीदने वाला सुनार फरार है, लेकिन उन्हें जल्द पकड़ लिया जाएगा। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!