क्या डॉक्टरों की लापरवाही की वजह से हुई रोहित सरदाना की मौत, सोशल मीडिया पर उठे कई सवाल

Edited By Anil dev,Updated: 01 May, 2021 02:42 PM

national news punjab kesari rohit sardana social media

मशहूर टीवी पत्रकार रोहित सरदाना की शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। कुछ दिन पहले वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे और नोएडा के सेक्टर-11 स्थित अस्पताल में भर्ती थे। वहीं अब 42 वर्षीय रोहित सरदाना के निधन के बाद सुप्रीम कोर्ट के वकील...

नेशनल डेस्क: मशहूर टीवी पत्रकार रोहित सरदाना की शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। कुछ दिन पहले वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे और नोएडा के सेक्टर-11 स्थित अस्पताल में भर्ती थे। वहीं अब 42 वर्षीय रोहित सरदाना के निधन के बाद सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत पटेल के ट्वीट वायरल हो रहे है जिसके बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं। 

PunjabKesari

क्या है ट्वीट
सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत पटेल ने ट्वीट कर कहा कि मेट्रो अस्पताल, नोयडा के डॉक्टरों की गलती से रोहित सरदाना की मृत्यु हुई है। उन्होंने लिखा, इस अस्पताल पर 2018 में भी मरीजों से चीटिंग की एफआईआर हुई थी। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, रोहित सरदाना को डॉ तलवार द्वारा इलाज किया जाना था वह वहां मौजूद नहीं थे। रोहित की पत्नी सुबह तक डॉ पुरुषोत्तम लाल को फोन करती रहीं पर उन्होंने फोन नही उठाया। स्टेराइड मॉनिटरिंग में देना था लंग इन्फैक्शन के लिए परन्तु मॉनिटरिंग ही नहीं की किसी डॉक्टर नें।

PunjabKesari

अब सोशल मीडिया पर सवाल उठ रहे हैं कि रोहित सरदाना रिकवर हो चुके थे, मेट्रो हॉस्पिटल, नोयडा को मेडिकल बुलेटिन जारी करके बताना चाहिए कि कैसे रिकवर हो चुके रोहित की अचानक हृदय गति रुक गई और किन परिस्थितियों में उन्हें आईसीयू में रखना पड़ा।

PunjabKesari

पीएम मोदी ने जताया रोहित सरदाना के निधन पर शोक
उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, रोहित सरदाना हमें बहुत जल्दी छोड़कर चले गए। ऊर्जा से परिपूर्ण, भारत की प्रगति को लेकर जूनुनी और रहमदिल आत्मा, रोहित की कमी लोग अनुभव करेंगे। उनके निधन से मीडिया जगत में खालीपन आ गया है। उनके परिवार, मित्रों और प्रशसंकों के प्रति संवेदना। ओम शांति। वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने ट्वीट किया, दोस्तों बेहद दुखद खबर है। मशहूर टीवी एंकर रोहित सरदाना का निधन हो गया है। उन्हें आज सुबह ही दिल का दौरा पड़ा था। उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं।

PunjabKesari

लोगों की मदद के लिए सोशल मीडिया पर रहते थे सक्रिय 
रोहित सरदाना की मौत पर मीडिया जगत, राजनीतिक क्षेत्र तथा समाज के प्रबुद्ध लोगों ने शोक व्यक्त किया है। रोहित सरदाना इन दिनों आज तक समाचार चैनल पर प्रसारित होने वाले शो दंगल की एंकरिंग कर रहे थे। वर्ष 2018 में रोहित सरदाना को गणेश शंकर विद्यार्थी पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। रोहित सरदाना के मित्र तथा जी न्यूज के संपादक सुधीर चौधरी उन लोगों में रहे जिन्होंने ट्वीट कर उनके निधन की जानकारी सबसे पहले दी। रोहित सरदाना एक मिलनसार व असाधारण पत्रकार माने जाते थे। वह लोगों की पीड़ा को बहुत ही बारीकी से समाज के सामने लाते थे। कम उम्र में ही रोहित सरदाना एक मझे हुए पत्रकार की तरह लोगों के दिल में जगह बना चुके थे। एक दिन पहले तक वह लोगों की मदद के लिए सोशल मीडिया पर सक्रिय थे। मेट्रो अस्पताल के अधीक्षक डॉ रिबू राजपाल ने बताया कि रोहित सरदाना को कोरोना संक्रमण की वजह से सेक्टर 11 स्थित मेट्रो अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!