Raj Kundra Case: राज कुंद्रा की परतों में दबे हैं नेता से लेकर अभिनेता तक कईं सफेदपोशों के राज!

Edited By Anil dev,Updated: 22 Jul, 2021 07:10 PM

national news punjab kesari shilpa shetty raj kundra mumbai police

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफी केस में 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड में हैं। इस मामले में उनके ऑफिस में मुंबई पुलिस ने बुधवार शाम छापेमारी भी की।

नेशनल डेस्क: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफी केस में 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड में हैं। इस मामले में उनके ऑफिस में मुंबई पुलिस ने बुधवार शाम छापेमारी भी की। इस दौरान पुलिस ने उनके ऑफिस के कम्प्यूटर की हार्ड डिस्क और सर्वर को सीज कर लिया है। वहीं  पुलिस को उम्मीद है कि जब   कुंद्रा खुलासे करेंगे तो कईं कई बड़े नाम भी सामने आएंगे। हालांकि पुलिस अभी जांच कर रही है। इसलिए कुछ भी बोलना नहीं चाहती। मुंबई पुलिस से जुड़े सूत्रों का कहना है पोर्न इंडस्ट्री में सिर्फ राज कुंद्रा ही नहीं कई और लोग भी जुड़े हुए थे। 

PunjabKesari

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर पूरी फिल्म इंडस्ट्री में मचा हंगामा
पुलिस से पूछताछ में कई नाम ऐसे सामने आए हैं, जिन्हें अभी हिरासत में लिया जाना है। मामले की जांच कर रही टीम के एक अधिकारी ने बताया कि यह मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम का हाल-फिलहाल के दौर का सबसे बड़ा रैकेट पकड़ में आया है। जिसमें नेता से लेकर अभिनेता तक शामिल हैं। इस पूरे मामले से जुड़े मुंबई पुलिस के एक सूत्र ने बताया कि राज कुंद्रा की दिल्ली से लेकर मुंबई और लंदन से लेकर अमेरिका तक की सभी लोगों से बीते कुछ सालों में हुई बड़ी मुलाकातों का पूरा ब्योरा इकट्ठा किया गया है। ताकि अगले कुछ दिनों में उनको एक एक कड़ी से मिलाते पेश किया जाएगा और फिर उसी आधार पर गिरफ्तारियां की जाएंगी। हांलाकि आने वाला समय ही बताएगा कि कुंद्रा पॉर्नोग्राफी केस में कौन कौन से बड़े नाम सामने आते है। अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर पूरी फिल्म इंडस्ट्री में हंगामा मच गया है और अब राज कुंद्रा के काले कारनामे का खुलासा करने एक के बाद एक पीड़ित लड़कियां सामने आ रही हैं। 

PunjabKesari

गंदे धंधे से रोज 10 लाख से ज्यादा कमाता था राज कुंद्रा
पोर्न फिल्में बनाने के मामले में गिरफ्तार कारोबारी व अभिनेत्री शिल्पा शैट्टी का पति राज कुंद्रा यूं ही इस गंदे धंधे में नहीं था। वह एक दिन में कई बार 10 लाख से ज्यादा की कमाई करता था। कुंद्रा के बैंक खाते का कुछ विवरण सार्वजनिक हुआ है जिससे यह पता चला है कि उसकी कंपनी को एक दिन में 50 हजार से 10 लाख रुपए तक एक दिन में कमाई होती थी। क्राइम ब्रांच के अधिकारियों से सामने राज कुंद्रा ने अपने रोजाना लाखों के लेनदेन को राज उगले हैं। राज ने यह भी बताया कि फरवरी 2019 में उसने आम्र्स प्राइम मीडिया लिमिटेड नामक कंपनी बनाई थी और हॉटशॉट्स नाम का ऐप तैयार करवाया था। इसके बाद उसने यह ऐप कैनरिंग कंपनी को 25 हजार डॉलर में बेच दिया था लेकिन हॉटशॉट्स ऐप के मैनटेनैंस के लिए कैनरिंन कंपनी से उसकी कंपनी विआन ने टाईअप किया था। 
इसी मैनटेनैंस के लिए लाखों रुपए का लेनदेन विआन कंपनी के 13 बैंक अकाऊंट्स में होता था। पोर्नोग्राफी मामले में मुंबई पुलिस अभिनेत्री शिल्पा शैट्टी को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है। अधिकारियों ने कहा कि किसी तथ्य की जांच के दौरान जरूरत पडऩे पर शिल्पा शैट्टी को भी बुलाया जाएगा।

‘हॉटशॉट' ब्लॉक होने के बाद दूसरे ऐप की योजना बना रहे थे कुंद्रा
अश्लील फिल्म बनाने और प्रसारित करने के आरोप में गिरफ्तार कारोबारी राज कुंद्रा और उनके समूह के अन्य सदस्यों के बीच व्हाट्सऐप पर हुई बातचीत से संकेत मिला है कि गूगल प्ले द्वारा नीति के उल्लंघन के कारण ओटीटी ऐप हॉटशॉट को ब्लॉक करने के बाद उन्होंने दूसरी योजना तैयार कर रखी थी। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि ‘प्लान बी' के तहत अश्लील सामग्री के निर्माण और प्रसार के अवैध कारोबार को आगे बढ़ाने के लिए नया ऐप शुरू किया जाने वाला था। मुंबई अपराध शाखा ने अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने के मामले में सोमवार रात अदाकारा शिल्पा शेट्टी के पति कुंद्रा (45) को गिरफ्तार किया था। कुंद्रा 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में हैं। सूत्रों ने बताया कि सोशल मीडिया पर कथित व्हाट्सऐप बातचीत के कम से कम चार स्क्रीनशॉट आए हैं जिसमें कुंद्रा ‘एच अकाउंट' ग्रुप के दूसरे सदस्य के साथ ‘प्लान बी' की चर्चा कर रहे थे। ग्रुप के एक सदस्य ने मेल के स्क्रीनशॉट को साझा किया जो ऐप (हॉटशॉट) की स्थिति के बारे में गूगल प्ले टीम ने भेजा था। इस पर कुंद्रा ने कथित तौर पर जवाब दिया, ‘‘प्लान बी के तहत ज्यादा से ज्यादा दो-तीन हफ्ते में लाइव आईओएस और एंड्रायड पर नया ऐप शुरू किया जाएगा।'' इस बातचीत के दौरान रॉब डिजिटल मार्केटिंग हॉटशॉट नामक सदस्य ने कुंद्रा से पूछा, ‘‘तब तक क्या हम सभी बोल्ड फिल्मों को रोक देंगे और प्ले स्टोर पर फिर से अपील करेंगे।''

यूट्यूबर पुनीत कौर को अश्लील वीडियो में काम करने के लिए भेजा था मैसेज 
अब एक मशहूर यूट्यूबर भी राज कुंद्रा के खिलाफ मैदान में आ गई हैं। यूट्यूबर पुनीत कौर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है कि राज कुंद्रा ने उसका वीडियो देखने के बाद उसे अश्लील एप ‘हॉटशॉट्स’ के वीडियो में काम करने के लिए मैसेज किया था। पुनीत ने लिखा कि उसे पहले लगा कि यह मैसेज स्पैम है। बाद में जब पूरी बात पता चली तो तो मैं भरोसा नहीं कर सकी कि यह आदमी कितना घटिया है। उसने लिखा-‘हे भगवान, इसे जेल में सड़ा दो।’ 


शर्लिन व पूनम को भी कुंद्रा लाया एडल्ट इंडस्ट्री में  
यूट्यूबर पुनीत कौर के अलावा राज कुंद्रा के राज के जाल में फंसी अभिनेत्रियां एक-एक करके सामने आ रही हैं और आपबीती बता रही हैं। अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे सामने आकर खुलकर राज कुंद्रा के खिलाफ बोल रही हैं। दोनों ने आरोप लगाया है कि एडल्ट इंडस्ट्री में राज कुंद्रा ही हमे लेकर आया था। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!