पार्थ चटर्जी के घोटाला में फंसने के चलते ममता मंत्रिमंडल में होगा फेरबदल, बनाए जा सकते हैं पांच नए मंत्री

Edited By Anil dev,Updated: 01 Aug, 2022 02:35 PM

national news punjab kesari west bengal mamata banerjee

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंत्रिमंडल भंग करने की खबरों को खारिज करते हुए सोमवार को कहा कि मंत्रिमंडल में फेरबदल की योजना है और चार से पांच नए चेहरों को इसमें शामिल किया जा सकता है। बनर्जी ने कहा कि वर्तमान में कई विभागों का संचालन...

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंत्रिमंडल भंग करने की खबरों को खारिज करते हुए सोमवार को कहा कि मंत्रिमंडल में फेरबदल की योजना है और चार से पांच नए चेहरों को इसमें शामिल किया जा सकता है। बनर्जी ने कहा कि वर्तमान में कई विभागों का संचालन बिना किसी मंत्री के हो रहा है और उनके लिए अकेले इनकी जिम्मेदारियां संभालना भी संभव नहीं है। 

PunjabKesari

बनर्जी ने पत्रकारों से कहा, ‘‘ हमें हमारे मंत्रिमंडल में फेरबदल करना होगा। मेरी मंत्रिमंडल को भंग करने और नया मंत्रिमंडल बनाने की कोई योजना नहीं है। ऐसे कई विभाग हैं, जिनका कोई समर्पित मंत्री नहीं है। मैं इन सभी विभागों की जिम्मेदारी अकेले नहीं संभाल सकती।'' 

PunjabKesari

मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘ हम मंत्रिमंडल में चार-पांच नए चेहरों को शामिल करेंगे। यह फेरबदल बुधवार को किया जाएगा।'' पंचायत, जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी, उपभोक्ता मामले और स्वयं सहायता समूह विभाग का कार्यभार वर्तमान में बनर्जी संभाल रही हैं। पार्थ चटर्जी को मंत्रिमंडल से निकालने के बाद उद्योग तथा संसदीय मामलों के विभाग का जिम्मा भी बनर्जी के पास है। 

गौरतलब है कि सरकारी स्कूलों और सहायता प्राप्त स्कूलों में हुए कथित शिक्षक भर्ती घोटाले के वक्त पार्थ चटर्जी के पास शिक्षा विभाग का प्रभार था। बाद में उनसे यह विभाग ले लिया गया था। प्रवर्तन निदेशालय ने उन्हें धनशोधन के मामले में हाल ही में गिरफ्तार किया था। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!