कोविड-19 को नियंत्रित करने के लिए कड़े कदम उठाए जा रहे हैं: ममता बनर्जी

Edited By Anil dev,Updated: 10 May, 2021 01:43 PM

national news punjab kesari west bengal mamta banerjee

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को कहा कि राज्य में कोविड-19 के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए कड़े कदम उठाये जा रहे हैं। उन्होंने इस बात को दोहराया कि अगर संपूर्ण लॉकडाउन लगाया गया तो इससे आम लोगों की रोजी रोटी पर असर पड़ेगा।

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को कहा कि राज्य में कोविड-19 के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए कड़े कदम उठाये जा रहे हैं। उन्होंने इस बात को दोहराया कि अगर संपूर्ण लॉकडाउन लगाया गया तो इससे आम लोगों की रोजी रोटी पर असर पड़ेगा। 

उन्होंने केंद्र सरकार से सभी के लिए मुफ्त टीकाकरण की सुविधा देने का अनुरोध किया। बनर्जी ने अपनी नवनिर्वाचित सरकार की पहली कैबिनेट बैठक के बाद राज्य सचिवालय में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, हम कड़े कदम उठा रहे हैं, संपूर्ण लॉकडाउन से लोगों की रोजी रोटी पर असर पड़ेगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके नेतृत्व वाली सरकार ने पश्चिम बंगाल के लिए कोविड-19 रोधी टीकों की तीन करोड़ खुराक की मांग की है जिनमें से एक करोड़ खुराक निजी अस्पतालों को दी जाएगी। बनर्जी ने कहा कि राज्य में शांति कायम है और भरोसा दिलाया कि राज्य सरकार हिंसा के बाद फर्जी वीडियो पोस्ट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करेगी।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!