‘राहुल गांधी मंदिर में भी ऐसे बैठते हैं, जैसे नमाज पढ़ रहे हों’

Edited By Anil dev,Updated: 16 Mar, 2021 05:51 PM

national news punjab kesari west bengal rahul gandhi uttar pradesh

पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में भाजपा के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को चुनाव के समय में भगवान याद आता है। राहुल मंदिर में जाकर ऐसे बैठते हैं, जैसे नमाज...

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में भाजपा के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को चुनाव के समय में भगवान याद आता है। राहुल मंदिर में जाकर ऐसे बैठते हैं, जैसे नमाज पढ़ रहे हो। योगी ने पश्चिम बंगाल के पुरूलिया, बाकुंडा और मेदिनीपुर में चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुये कहा च्च् मंदिर जाने से परहेज करने वाले राजनेताओं की कार्यशैली में 2014 के बाद व्यापक परिवर्तन देखा जा रहा है। 2014 से पहले देश में एक नस्ल पैदा हुई थी। मंदिर में जाने से भी इनके सेक्युलरिज्म को चोट पहुंचती थी लेकिन केन्द्र में भाजपा सरकार आने के बाद बदलाव हुआ, ममता दीदी अब मंदिर में चंडीपाठ करा रही है। यह बदलाव की लहर है। 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कटाक्ष करते हुये उन्होने कहा मुझे बहुत ही आश्चर्य होता है कि ममता दीदी को जय श्रीराम के नारे से चिढ़ है जबकि मेरा स्वागत जय श्रीराम के नारों से हुआ। टीएमसी गुंडों के हाथों कई बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अपनी जान गवाई है। मंच पर मौजूद मोनिका कुमार टीएमएसी के गुंडों ने कम उम्र में विधवा बना दिया। कमिली टुडू और हरिराम महतो भी इस पीड़ा के शिकार हैं। इनके परिजनों की हत्या भी टीएमसी के गुंडों ने की। उन्होने कहा कि भारत के अंदर बंगाल परिवर्तन की धरती रही है, सांस्कृति राष्ट्रवाद समेटे हुए देश को दिशा देने वाली धरती है। लेकिन यहां पर अब गुंदागर्दी का राज है। मुझे यहां टीएमसी की गुंदागर्दी देख कर क्षोभ होता है। इसी गुंडागर्दी को खत्म करने के लिए भाजपा यहां आई है। 

कानून की धज्जियां उड़ाने का राज अब बहुत दिन तक नहीं चलेगा। टीएमसी सरकार के बस 45 दिन और रह गए हैं।योगी ने कहा बंगाल की धरती ने गुरुदेव टैगोर,स्वामी विवेकानंद, स्वामी रामकृष्ण और नेताजी सुभाषचंद्र बोस जैसी हस्तियां दी हैं। भारतीय जनसंघ संस्थापक डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी भी इसी धरती के लाल हैं। ये वही धरती है जिसने राष्ट्रगान और वन्देमातरम राष्ट्रगीत दिया है। आज बंगाल की उसी धरती पर गुंडों का राज है। मैं यहां की जनता की पीड़ा समझता हूं। बंगाल में फैली अराजकता को भाजपा सरकार ही दूर कर सकती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस व टीएमएसी का काम कट मनी और तोड़ाबाज़ी करना है। मोदी सरकार सबका विकास कर रही है। यूपी में चार सालों में 2 करोड़ 42 लाख किसानों को प्रधनमंत्री किसान सम्मान निधि मिली है। इस योजना का लाभ जब यूपी के किसानों को मिल सकता है तो फिर बंगाल के किसानों को क्यों नहीं मिल सकता है। बंगाल में टीएमसी की सरकार गरीबो को कल्याण के पैकेज नही मिलते,क्योंकि टीएमसी के गुंडे उन पर कब्जा कर लेते हैं,। टीएमसी के गुंडे यहां के गरीबो के पास केंद्र के पैसों को नही पहुचने देते।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!