समीर वानखेड़े व नवाब मलिक में जुबानी जंग, एनसीपी नेता के आरोप पर एनसीबी अधिकारी ने दी मुकदमा की धमकी

Edited By Yaspal,Updated: 21 Oct, 2021 11:44 PM

ncb officer threatens trial on the charge of ncp leader

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने गुरुवार को कहा कि वह अपने परिवार के सदस्यों के खिलाफ बेबुनियाद आरोप लगाने को लेकर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता एवं राज्य के मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ेंगे।...

नेशनल डेस्कः नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने गुरुवार को कहा कि वह अपने परिवार के सदस्यों के खिलाफ बेबुनियाद आरोप लगाने को लेकर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता एवं राज्य के मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ेंगे। वानखेड़े ने यहां एक पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि जब से उन्होंने एनसीबी ज्वाइन की, वह कभी दुबई नहीं गये। हां, वह कॉलेज के समय में अपने माता-पिता की अनुमति से कॉलेज के दोस्तों के साथ दुबई गये थे।

एनसीबी अधिकारी ने पूछा कि उन्होंने दुबई जाकर क्या कुछ गलत कर दिया है। उन्होंने कहा कि वह मलिक का सम्मान करते हैं, वह एक अच्छे मंत्री हैं। वानखेड़े ने कहा कि मामले को अदालत में उठाने के लिए उन्हें संबंधित प्राधिकरण से अनुमति लेनी होगी। इसके बाद वह मलिक के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ेंगे। इससे पहले दिन में, पुणे में मलिक ने वानखेड़े के परिवार के सदस्यों पर मालदीव और दुबई जाने संबंधी कई आरोप लगाये थे। उन्होंने वानखेड़े पर भारतीय जनता पार्टी से ताल्लुक रखने का भी आरोप लगाया था।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!