MVA सरकार से बाहर आ सकती है एनसीपी!, शिवसेना को लेकर छगन भुजबल ने दिया बड़ा बयान

Edited By Yaspal,Updated: 23 Jun, 2022 05:56 PM

ncp may come out of mva government chhagan bhujbal made a big statement

महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच एनसीपी नेता और कैबिनेट मंत्री छगन भुजबल ने मीडिया को संबोधित करते हुए काह कि हम शरद पवार के नेतृत्व वाले एमवीए में और उद्धव ठाकरे के साथ हैं। उन्होंने कहा कि अगर हम सत्ता में नहीं रहते तो हम विपक्ष में रहते हुए...

नेशनल डेस्कः महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच एनसीपी नेता और कैबिनेट मंत्री छगन भुजबल ने मीडिया को संबोधित करते हुए काह कि हम शरद पवार के नेतृत्व वाले एमवीए में और उद्धव ठाकरे के साथ हैं। उन्होंने कहा कि अगर हम सत्ता में नहीं रहते तो हम विपक्ष में रहते हुए लड़ना जानते हैं।

एनसीपी नेता ने कहा कि अगर कुछ लोग बाहर जाना चाहते हैं, तो वे किसी तरह ऐसा करने का कारण खोज लेंगे यहां तक ​​कि एक पार्टी द्वारा चलाई जाने वाली सरकार में भी आंतरिक कलह हो सकती है, यहां 3 अलग-अलग पार्टियां हैं, मतभेद हो सकते हैं, ऐसा नहीं है मतलब सरकार को अस्थिर कर देना चाहिए।

संजय राउत के बयान पर उन्होंने कहा कि अगर उनका बयान सही है और वह एमवीए से बाहर जाना चाहते हैं तो उन्हें हमारे नेता शरद पवार से बात करनी चाहिए। उन्हें कोई रोक नहीं सकता। हर पार्टी अपने रास्ते पर जा सकती है। उन्होंने कहा कि एनसीपी एमवीए से बाहर निकलने पर विचार कर रही है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!