MVA सरकार से बाहर आ सकती है एनसीपी!, शिवसेना को लेकर छगन भुजबल ने दिया बड़ा बयान

Edited By Yaspal, Updated: 23 Jun, 2022 05:56 PM

ncp may come out of mva government chhagan bhujbal made a big statement

महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच एनसीपी नेता और कैबिनेट मंत्री छगन भुजबल ने मीडिया को संबोधित करते हुए काह कि हम शरद पवार के नेतृत्व वाले एमवीए में और उद्धव ठाकरे के साथ हैं। उन्होंने कहा कि अगर हम सत्ता में नहीं रहते तो हम विपक्ष में रहते हुए...

नेशनल डेस्कः महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच एनसीपी नेता और कैबिनेट मंत्री छगन भुजबल ने मीडिया को संबोधित करते हुए काह कि हम शरद पवार के नेतृत्व वाले एमवीए में और उद्धव ठाकरे के साथ हैं। उन्होंने कहा कि अगर हम सत्ता में नहीं रहते तो हम विपक्ष में रहते हुए लड़ना जानते हैं।

एनसीपी नेता ने कहा कि अगर कुछ लोग बाहर जाना चाहते हैं, तो वे किसी तरह ऐसा करने का कारण खोज लेंगे यहां तक ​​कि एक पार्टी द्वारा चलाई जाने वाली सरकार में भी आंतरिक कलह हो सकती है, यहां 3 अलग-अलग पार्टियां हैं, मतभेद हो सकते हैं, ऐसा नहीं है मतलब सरकार को अस्थिर कर देना चाहिए।

संजय राउत के बयान पर उन्होंने कहा कि अगर उनका बयान सही है और वह एमवीए से बाहर जाना चाहते हैं तो उन्हें हमारे नेता शरद पवार से बात करनी चाहिए। उन्हें कोई रोक नहीं सकता। हर पार्टी अपने रास्ते पर जा सकती है। उन्होंने कहा कि एनसीपी एमवीए से बाहर निकलने पर विचार कर रही है।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!