कक्षा के अंदर घुसकर दो बच्चियों के कथित यौन शोषण मामले में प्रिंसीपल और टीचर सस्पेंड

Edited By Anu Malhotra,Updated: 06 May, 2022 12:49 PM

ndmc delhi school delhi school child physical assault

पूर्वी दिल्ली नगर निगम (ईडीएमसी) ने उसके द्वारा संचालित एक स्कूल में कक्षा के भीतर दो लड़कियों के कथित यौन शोषण मामले में प्रधानाचार्य, एक शिक्षक को निलंबित करने और अनुबंध पर काम करने वाले एक शिक्षक की सेवाएं समाप्त करने का फैसला किया है। महापौर...

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली नगर निगम (ईडीएमसी) ने उसके द्वारा संचालित एक स्कूल में कक्षा के भीतर दो लड़कियों के कथित यौन शोषण मामले में प्रधानाचार्य, एक शिक्षक को निलंबित करने और अनुबंध पर काम करने वाले एक शिक्षक की सेवाएं समाप्त करने का फैसला किया है। महापौर श्याम सुंदर अग्रवाल ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।
 

मामला पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा इलाके में एक सरकारी स्कूल का है, जहां दो छात्राओं का कथित तौर पर यौन शोषण किया गया था। महापौर अग्रवाल ने बताया कि यह फैसला ईडीएमसी के अधिकारियों ने किया है। इस संबंध में शुक्रवार को एक आधिकारिक आदेश जारी किए जाने की उम्मीद है।
 

गौरतलब है कि घटना 30 अप्रैल को पूर्वी दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में हुई थी, जहां आरोपी ने कथित तौर पर कक्षा में घुसकर छात्रों के सामने अपने कपड़े उतारे और उनके सामने पेशाब किया। इसके पहले उसने आठ साल की दो लड़कियों का कथित तौर पर यौन शोषण किया था। उन्होंने बताया कि एक ‘स्केच’ के आधार पर एक व्यक्ति को मामले में हिरासत में लिया गया है।

 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!