Man vs Wild का नया वीडियो आया सामने, बेयर के भाला देने पर बोले PM मोदी- मेरे संस्कार ऐसे नहीं

Edited By Seema Sharma,Updated: 09 Aug, 2019 03:07 PM

new video of man vs wild

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ‘मैन वर्सेज वाइल्ड का स्पेशल एपिसोड 12 अगस्त को डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित होगा। डिस्कवरी चैनल ने इसका एक वीडियो भी शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है।

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ‘मैन वर्सेज वाइल्ड का स्पेशल एपिसोड 12 अगस्त को डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित होगा। डिस्कवरी चैनल ने इसका एक वीडियो भी शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है। पीएम मोदी बेयर ग्रिल्स के साथ उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क (Jim Corbett National Park) में अपने रोमांचक सफर पर निकलेंगे, जहां पर दोनों के बीच एडवेंचर के अलावा और भी कई तरह की बातें होंगी। पीएम मोदी और बेयर ग्रिल्स के बातचीत का वीडियो भी सामने आया है। प्रकृति के बारे में पीएम मोदी के अपने विचार साझा करेंगे और साथ ही वे ग्रिल्स को बताएंगे कि कैसे उनका बचपन में जंगली जानवरों से सामना हुआ था।

 

पीएम मोदी से जंगली जानवरों पर चर्चा करते हैं और कहते हैं कि वह हमारे लिए तब तक खतरनाक नहीं होते जब तक हम उनके लिए खतरा नहीं बनते। वहीं बेयर पीएम मोदी को एक भाला देते हैं और कहते हैं कि आप भारत के सबसे महत्वपूर्ण आदमी हैं और आपकी सुरक्षा मेरा दायित्व है। बेयर पीएम मोदी को भाला देते हुए कहते हैं कि अगर कोई बाघ आ जाए तो उसे मारना, इस पर पीएम मोदी कहते हैं कि मेरे संस्कार ऐसे नहीं हैं और यह मुझे इसकी इजाजत नहीं देते। इस पर बेयर पीएम मोदी से भाला वापिस लेने लगते हैं तो वे कहते हैं कि इसे मैं आपके लिए अपने पास रखूंगा। बता दें कि इस एपिसोड को 8 भारतीय भाषाओं में प्रसारित किया जाएगा और इसे दुनिया के कई देशों में दिखाने की तैयारी चल रही है।

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!