न्यूज एंकर ने 5वीं मंजिल से कूद की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- 'मेरा दिमाग ही मेरा दुश्‍मन'

Edited By Punjab Kesari,Updated: 02 Apr, 2018 11:23 AM

news anchor jumped off from 5th floor

तेलुगु समाचार चैनल में काम करने वाली एक एंकर ने पारिवारिक कलह के चलते यहां अपने अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल से कथित रूप से कूद कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने आज बताया कि घटना रविवार देर रात की है। एंकर की पहचान वी.राधिका रेड्डी (36) के रूप में की गई...

हैदराबाद: तेलुगु समाचार चैनल में काम करने वाली एक एंकर ने पारिवारिक कलह के चलते यहां अपने अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल से कथित रूप से कूद कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने आज बताया कि घटना रविवार देर रात की है। एंकर की पहचान वी.राधिका रेड्डी (36) के रूप में की गई है। एंकर का पति से विवाद चल रहा है था और फिलहाल वह आपने मात पिता के घर पर रह रही थी। कुकाटपल्ली पुलिस थाने के निरीक्षक वी प्रसन्न कुमार ने बताया कि राधिका ऑफिस से रविवार रात 10.40 मिनट पर घर लौटी। इसे बाद वह इमारत के टॉप फ्लोर पर पुहंची और वहां से छलांग लगा दी।

एंकर को अनेक चोटें आई और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि उसके बैग से सुसाइड नोट मिला है जिसमें कहा गया है कि वह ‘अवसाद’ में हैं। उसकी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है, उसका दिमाग ही उसका दुश्मन है। पुलिस ने बताया कि करीब12 साल पहले उसका विवाह हुआ था और उसके दो बच्चे हैं। कुछ घरेलू विवाद के चलते वह पति से अलग रह रही थी। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में ऐसा लग रहा है पारिवारिक विवाद से वह अवसाद में थी और शायद इसी वजह से उसने यह आत्मघाती कदम उठाया। पुलिस ने इसमें किसी तरह की साजिश की आशंका से इनकार किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पेास्टमॉर्टम के सरकारी अस्पताल भेज दिया है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!