एक क्लिक में पढ़ें देश-दुनिया की अब तक की बड़ी खबरें

Edited By Anil dev,Updated: 04 May, 2018 07:58 PM

news bulettin congres rahul ghandi gst pakistan

पंजाब केसरी आपके लिए लेकर आया है अब तक की ऐसी बड़ी खबरें जिसे आप अपने व्यस्त शड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलिटेन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए, देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की बड़ी...

नई दिल्ली: पंजाब केसरी आपके लिए लेकर आया है अब तक की ऐसी बड़ी खबरें जिसे आप अपने व्यस्त शड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलिटेन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए, देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की बड़ी खबरें। 

कर्नाटक BJP के मेनिफेस्टो को भी राहुल ने बताया 'फेल', दिए 5 में 1 अंक
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिए एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कर्नाटक भाजपा के मेनिफेस्टो को दिए 5 में 1 अंक दिए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का मेनिफेस्टो पढ़ चुके हैं तो भाजपा के मेनिफेस्टो पर समय बर्बाद ना करें।

तबाही की आंधी ने छीन ली सैंकड़ों जिंदगियां, देखें दर्दनाक तस्वीरें
पिछले 2 दिनों में उत्तर भारत में आंधी और तूफान ने भयंकर तबाही मचाई। यूपी, राजस्थान, उत्तराखंड, मध्य प्रदेश व बंगाल में उठे बवंडर और तेज बारिश के चलते 100 से ज्‍यादा लोगों की मौत हो गई व 200 के करीब घायल हो गए। इस भयंकर तूफान के कारण सैंकड़ों लोग बेघर हो गए। यह आंधी-तूफान अपने साथ पेड़, बिजली के खंभों को भी उड़ा ले गया। वहीं इस हादसे की कुछ दर्दनाक तस्वीरें भी सामने आई हैं। 

बैटरी चार्ज करके लौटे गेल और राहुल, मुंबई के लिए हो सकते हैं खतरनाक साबित
गत चैम्पियन मुंबई शानदार फार्म में चल रही किंग्स इलेवन पंजाब से भिड़ेगी। बल्ले और गेंद दोनों से टीमों को अच्छी शुरूआत की जरूरत होगी। तीन बार की आईपीएल चैम्पियन मुंबई अभी तक आठ में से दो ही मैच जीत सकी है और उस पर टूर्नामेंट से जल्दी बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। दूसरी ओर अश्विन की कप्तानी में पंजाब ने सात में से पांच मैच जीते हैं और प्लेआफ में उसका प्रवेश लगभग तय लग रहा है ।

GST परिषद का अहम फैसला, चीनी पर नहीं लगेगा सैस
जीएसटी परिषद की 27वीं बैठक आज कई अहम फैसले किए गए हैं। केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली की अध्यक्षता में परिषद की बैठक में चीनी पर सैस लगाने का फैसला फिलहाल टाल दिया गया है। साथ ही जीएसटीएन को सरकारी कंपनी बनाने पर फैसला लिया गया है।

कर्नाटक चुनाव: BJP का मैनिफेस्टो जारी, महिलाओं को फ्री स्मार्टफोन का वादा
कर्नाटक विधानसभा चुनाव के एक हफ्ते पहले आज भाजपा ने अपना घोषणापत्र जारी किया। कर्नाटक में भाजपा के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बी.एस. येदियुरप्पा ने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर की मौजूदगी में मैनिफेस्टो जारी करते हुए महिलाओं को फ्री स्मार्टफोन और मंगलसूत्र देने का वादा किया।

'स्व्च्छ अभियान' की ब्रांड एंबेसडर बनी PAK की बच्ची, जानिए क्या है मामला
स्वच्छ अभियान को लेकर बिहार की जिला समिति इतनी गंभीर हो गई कि इसको बढ़ावा देने के चक्कर में अजीब ही कारनामा कर बैठी। बिहार के जमुई जिले में  'स्वच्छ जमुई स्वस्थ जमुई' अभियान के लिए जिला समिति ने पाकिस्तान की बच्ची को इसका ब्रांड एंबेसडर बना दिया। जब मामले की सच्चाई समाने आई तो जिला जल एवं स्वच्छता समिति की काफी फजीहत हुई। 

पाक में परमाणु ऊर्जा आयोग की बस पर आत्मघाती हमला, 2 की मौत 13 घायल
 पाकिस्तान के परमाणु ऊर्जा आयोग की बस को मोटरसाइकिल सवार एक आत्मघाती हमलावर द्वारा निशाना बनाने से 2 लोगों की मौत हो गई जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि हमलावर ने पहले बस पर गोलियां दागी और अटक जिले में ब्रेकर की वजह से जैसे ही बस की गति कम हुई, उसने बस के निकट जाकर खुद को उड़ा लिया।

Twitter की 33 करोड़ यूजर्स से अपील, प्लीज! जल्द बदल लें अपना पासवर्ड
ट्विटर ने तकनीकी गड़बड़ी के कारण 33 करोड़ उपभोक्ता से अपने पासवर्ड्स बदलने की अपील की है। सोशल नेटवर्किंग साइड ने बताया कि कंपनी की आंतरिक जांच में किसी आंतरिक व्यक्ति द्वारा पासवर्ड्स चोरी करने या उसका गलत इस्तेमाल करने के संकेत नहीं मिले हैं। लेकिन कंपनी अपने सभी उपभोक्ताओं से अपील करती है कि वह सावधानी बरतने के लिए अपने पासवर्ड्स बदल लें। कंपनी ने यह नहीं बताया कि कितने उपभोक्ताओं के पासवर्ड्स प्रभावित हुए थे।

बैंकाक जेल में बंद  कैदी नम्बर 8 के लिए छिड़ी भारत- पाक में जंग
थाईलैंड की राजधानी बैंकाक की एक जेल में बंद कैदी के लिए भारत और पाकिस्तान में  जंग छिड़ी हुई है। बैंकाक के माहा छाई रोड़ पर बनी सबसे पुरानी और हाई सिक्योरिटी जेल में बंद इस  कैदी नम्बर 8 का नाम है सैयद मुदस्सर हुसैन जिसे लेकर पिछले 2 सालों से हिंदुस्तान और पाकिस्तान के बीच बैंकाक की क्रिमिनल कोर्ट लट फारो में कानूनी जंग चल रही है। 

PMO ने दिया निर्देश, गिराए जाएंगे इंडिया गेट के पास बने 200 से ज्यादा फ्लैट
प्रधानमंत्री कार्यालय ने दिल्ली के इंडिया गेट के पास स्थित 204 फ्लैटों को गिराने का निर्देश जारी किया है। ये सभी फ्लैट नेशनल स्पोर्ट्स क्लब ऑफ इंडिया (एनएससीआई) की जमीन पर बने हुए हैं। इन फ्लैटों को तोड़कर अब यहां प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर बनाए जाएंगे।

Twitter की 33 करोड़ यूजर्स से अपील, प्लीज! जल्द बदल लें अपना पासवर्ड
ट्विटर ने तकनीकी गड़बड़ी के कारण 33 करोड़ उपभोक्ता से अपने पासवर्ड्स बदलने की अपील की है। सोशल नेटवर्किंग साइड ने बताया कि कंपनी की आंतरिक जांच में किसी आंतरिक व्यक्ति द्वारा पासवर्ड्स चोरी करने या उसका गलत इस्तेमाल करने के संकेत नहीं मिले हैं। लेकिन कंपनी अपने सभी उपभोक्ताओं से अपील करती है कि वह सावधानी बरतने के लिए अपने पासवर्ड्स बदल लें। कंपनी ने यह नहीं बताया कि कितने उपभोक्ताओं के पासवर्ड्स प्रभावित हुए थे।

पलक झपकते ही बुजुर्ग को घसीट ले गया शेर, VIDEO देख हो जाएंगे रौंगटे खड़े
दक्षिण अफ्रीका में थाम्बाजिम्बी के एक प्राइवेट सफारी पार्क में शेर के शिकार का दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है। यहां शेर ने एक बुजुर्ग पर हमला किया और पलक झपकते ही बुजुर्ग को खींचकर ले गया। गनीमत रही कि उनकी जान बच गई, लेकिन उन्हें गंभीर चोटें आई हैं।

फेसबुक इंजीनियर को महिला का ऑनलाइन पीछा करना पडा महंगा
फेसबुक के एक  सुरक्षा इंजीनियर को कथित तौर पर महिला का ऑनलाइन पीछा करना महंगा पड़ गया ।  जानकारी के अनुसार सुरक्षा इंजीनियर पर महिला का ऑनलाइन पीछा करने के अलावा जानकारी हासिल करने के लिए अपनी शक्ति का दुरुपयोग करने  के आरोप है  जिस कारण उसे अपनी नौकरी हाथ धोना पड़ा।  मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह विवाद कर्मचारी द्वारा महिला को टिंडर पर एक संदेश में खुद को 'पेशेवर पीछा करने वाला' बताने के बाद सामने आई।

पगड़ी की नसीहत देने वाले शख्स पर भड़के भज्जी, बोले- मुझे सरदारी मत सिखा
भारतीय टीम के आॅफ स्पिनर गेंदबाज हरभजन सिंह इस वक्त आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेल रहे हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ कल ईडन गार्डन में चेन्नई को 6 विकेट से हार मिली। इसके बाद बवाल तब मचा जब भज्जी पगड़ी को लेकर एक शख्स से उलझ गए। यह वाक्या केकेआर के खिलाफ मैच के बाद का है।  

सामने आई IPL में बड़ी सुरक्षा चूक, धोनी के पास पहुंचा फैन
आईपीएल 11 में जहां एक तरफ अंडर 19 विश्व कप की भारतीय टीम के युवा सितारे शुभमन गिल की नाबाद 57 रन की जबरदस्त पारी और कप्तान दिनेश कार्तिक की नाबाद 45 रन की उपयोगी पारी के दम पर कोलकाता नाईट राइडर्स ने शीर्ष पर चल रही चेन्नई सुपरकिंग्स को धूल चटा दी वहीं मैच के दौरान एक ऐसी घटना हुई जिसने सभी को हैरान कर दिया। दरअसल कोलकाता के ईडन गार्डन्स में नाईट राइडर्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेले गए मैच में एक बड़ी सुरक्षा चूक देखने को मिली।

एक्ट्रेस सुरवीन चावला पर 40 लाख की धोखाधड़ी करने के आरोप में केस दर्ज
अपनी बोल्डनेस के लिए सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला पर 40 लाख की धोखाधड़ी का आरोप लगा है। यह आरोप होशियारपुर निवासी सत्यापाल गुप्ता ने लगाया है। सुरवीन के साथ उसके पति अकक्षे ठक्कर और भार्इ मनविन्दर चावला पर भी धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया है।

21 साल बाद एक बार फिर अनिल कपूर ने किया तब्बू के साथ रोमांस, वायरल हो रही हैं वीडियो
बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और एक्ट्रेस तब्बू की इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रही हैं। ये वीडियो कोरियोग्राफर फराह खान ने पोस्ट की हैं। इसमें अनिल और तब्बू  21 साल पुराने लम्हों को दोबारा दोहराने की कोशिश कर रहे हैं। इस वीडियो में तब्बू अनिल कपूर एक ही काउच पर बैठे हैं।  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!