BJP ने पेश किया घोषणा पत्र और कमलनाथ के करीबियों पर रेड, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

Edited By Anil dev,Updated: 08 Apr, 2019 01:45 PM

news bulletin bjp narinder modi rahul ghandi

बीजेपी ने पेश किया घोषणा पत्र से लेकर कमलनाथ के करीबियों पर रेड तक , हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में...

नेशनल डेस्क: बीजेपी ने पेश किया घोषणा पत्र से लेकर कमलनाथ के करीबियों पर रेड तक , हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की अब तक की बड़ी खबरें। 

BJP का संकल्प पत्र जारी, PM मोदी बोले- 2022 में जनता को देंगे काम का हिसाब
भाजपा का संकल्प पत्र जारी करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सहयोग और समर्थन के लिए देशवासियों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि भाजपा के संकल्प पत्र में जन के मन की बात है। उन्होंने कहा कि जनता के सहयोग से ही पांच साल तक हर काम हुआ। 

जेतली की चुटकी- मोदी न होते तो विपक्ष के 90 फीसदी भाषण हो जाते खत्म
ब्लॉग के जरिए अक्सर विपक्ष पर हमला बोलने वाले अरुण जेतली ने एक बार भाजपा विरोधी पार्टियों को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने तंज कसते हएु कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हटा दिया जाए, तो विपक्षी पार्टियों के 90 फीसदी भाषण खत्म हो जाएंगे।

दिल्ली-NCR में आज भी धूल भरी आंधी और बारिश के आसार, 5 उड़ानें डायवर्ट
 मौसम विभाग ने सोमवार को आसमान में आंशिक रूप से बादल छाए रहने और बेहद हल्की बारिश तथा धूल भरी आंधी का पूर्वानुमान व्यक्त किया है। हालांकि इसकी तीव्रता रविवार से कम रहेगी। राजधानी में रविवार दोपहर तापमान के 36 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच जाने के बाद शाम को आई आंधी और बारिश से तापमान में छह से सात डिग्री की गिरावट आई।

नाराज आडवाणी-जोशी से आज मिलेंगे अमित शाह, दूर करेंगे गिला-शिकवा
भाजपा के पितामह लालकृष्ण आडवाणी ने अपनी नाराजगी जाहिर की। नाराजगी के एक दिन बाद मार्गदर्शक मंडल के दूसरे सदस्य डॉ. मुरली मनोहर जोशी उनसे मिलने पहुंच गए। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इसको लेकर भाजपा के जले पर नमक छिड़क दिया तो विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने आडवाणी को पिता तुल्य बताकर नई गर्माहट पैदा कर दी है। देर से ही सही भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को इसका एहसास हुआ है।

CM कमलनाथ के करीबियों पर आयकर विभाग की जांच दूसरे दिन भी जारी, आज खुलेंगे कई राज
मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबी राजेंद्र मिगलानी व ओएसडी प्रवीण कक्कड़ के रह निवास पर रविवार सुबह 3 बजे आयकर विभाग द्वारा की गई छापेमारी लगातार दूसरे दिन भी जारी है। आयकर विभाग ने भोपाल-इंदौर में कई ठिकानों सहित दिल्ली और गोवा में 50 स्थानों पर छापेमारी की कार्रवाई सोमवार सुबह भी जारी रखी। कयास लगाए जा रहे हैं कि आज आयकर विभाग की टीम छापे में मिले बैंक खातों और लॉकर्स की जांच कर सकती है।

ब्रिटिश सरकार भी सोशल मीडिया पर लगाम कसने को तैयार, नया प्रस्ताव पेश
आस्ट्रेलिया के बाद अब ब्रिटेन सरकार भी सोशल मीडिया पर लगाम कसने की तैयारी में है। ऑनलाइन सुरक्षा का यह एक नया प्रस्ताव माना जा रहा है। ब्रिटिश सरकार ने सोमवार को कहा कि वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नुकसानदायक व हिंसक कंटेंट के प्रकाशन पर सोशल मीडिया के प्रबंधकों को निजी तौर पर जिम्मेदार ठहराने के रास्ते तलाशने पर विचार कर रही है। है। एक नीतिगत दस्तावेज में इस योजना की जानकारी दी गई ।

भारत ने OBOR पर चीन को फिर दिखाया ठेंगा, ठुकराया न्यौता
चीन ने वन बेल्ट एंड रोड (OBOR) फोरम की इस महीने होने वाली दूसरी बैठक में शामिल होने के लिए भारत को आधिकारिक निमंत्रण भेजा जिसे भारत ने दूसरी बार ठुकरा दिया है। इससे पहले 2017 में हुई पहली बैठक का भी भारत ने बहिष्कार किया था। 

दिल्ली समेत इन चार बड़े महानगरों में पेट्रोल-डीजल के दाम स्थिर, ये हैं आज के रेट्स
राजधानी दिल्ली समेत देश के चार बड़े महानगरों में पेट्रोल और डीजल के दामों में सोमवार को स्थिरता देखी गई। इंडियन ऑयल (IOC) ने दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और चेन्नई में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में आज कोई बदलाव नहीं किया है। दिल्ली में पेट्रोल 72.85 रुपए और डीजल क्रमश: 66.11 रुपए प्रति लीटर मिल रहा है। मुंबई में पेट्रोल 78.42 रुपए और डीजल 69.19 रुपए प्रति लीटर बिक रहा है।

जेट एयरवेज में हिस्सेदारी बेचने के लिए SBI ने 10 अप्रैल तक बोलियां मांगी
 भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने वित्तीय संकट से जूझ रही जेट एयरवेज में हिस्सेदारी बेचने के लिए बोलियां मंगाई हैं। सार्वजनिक सूचना के अनुसार, एसबीआई जेट एयरवेज के 'प्रबंधन और नियंत्रण में बदलाव' पर विचार कर रहा है। स्टेट बैंक, एयरलाइन को कर्ज देने वाले ऋणदाताओं के समूह की अगुवाई कर रहा है। 

BJPJumlaManifesto: लोगों ने भाजपा को याद दिलाए 2014 के वादे
लोकसभा चुनाव के लिए संकल्प पत्र जारी करते ही भाजपा लोगों के गुस्सेे का शिकार हो गई है।  दरअसल भाजपा नेे 50 पेज के इस घोषणा पत्र में कई वादों के साथ पिछले पांच साल का लेखा जोखा भी जनता के सामने रखा। साल 2014 में भी बीजेपी ने सबका साथ सबका विकास का वादा किया था। 

पार्क में चोरी से घुसा शिकारी, हाथी ने रोंदा, शेरों ने बनाया निवाला
रविवार को दक्षिण अफ्रीका के क्रूगर नेशनल पार्क में बिना अनुमति चोरी से घुसे एक शिकारी को अपनी जान से हाथ धोने पड़ गए। इस गैंडा शिकारी को पहले हाथी ने रौंद दिया, इसके बाद शेरों ने उसे अपना निवाला बना लिया।

वर्ल्ड कप के लिए 15 अप्रैल को होगा टीम इंडिया का चयन, तय समय से पहले ही होगी घोषणा
भारत की 15 सदस्यीय विश्व कप टीम का चयन 15 अप्रैल को मुंबई में किया जाऐगा। प्रशासकों की समिति और पदाधिकारियों ने सोमवार को एक बैठक के दौरान यह फैसला लिया। विश्व कप टीम की घोषणा करने की आखिरी तारीख 23 अप्रैल है लेकिन बीसीसीआई ने आठ दिन पहले ही टीम के ऐलान का फैसला किया। विश्व कप 30 मई से इंग्लैंड में खेला जाएगा। 

IPL 2019: मैच जीतने के बाद कार्तिक बोले- टीम के प्रदर्शन से काफी खुश हूं
कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने आईपीएल मैच में राजस्थान रायल्स पर मिली आठ विकेट से जीत में अपनी टीम के हरफनमौला प्रदर्शन की सराहना की लेकिन कहा कि कुछ पहलुओं पर काम करने की जरूरत है। 

संजय दत्त की पापा सुनील दत्त के साथ की ये तस्वीर है खास, बहन प्रिया दत्त ने की शेयर
एक्टर और सांसद स्व. सुनील दत्त साहब को उनकी बेटी प्रिया दत्त ने रविवार 7 अप्रैल को एक खास वजह से याद किया। दरअसल, प्रिया दत्त ने एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की है, जिसमें उनके पापा सुनील दत्त, भाई संजय दत्त और एक्टर दिलीप कुमार दिखाई दे रहे हैं। 

मिनि ड्रेस में संजय दत्त की पत्नी का कहर, देर रात बच्चों संग हुईं स्पॉट
बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त को रविवार देर रात बच्चों के साथ मुंबई के रेस्टोरेंट यौताचा के बाहर स्पॉट हुईं। इस दौरान मान्यता पिंक कलर की मिनि ड्रेस में काफी स्टाइलिश और हॉट अवतार में नजर आ रही थीं। तस्वीरों में वो अपने बच्चों इकरा और शाहरान का हाथ थामें हुए नजर आ रही हैं।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!