दिल्ली के होटल में अग्निकांड और राहुल का मोदी पर हमला, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

Edited By Anil dev,Updated: 12 Feb, 2019 01:50 PM

news bulletin delhi rahul ghandi narinder modi bjp

दिल्ली के होटल में अग्निकांड से लेकर राहुल का मोदी पर हमला तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए...

नेशनल डेस्क: दिल्ली के होटल में अग्निकांड से लेकर राहुल का मोदी पर हमला तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की अब तक की बड़ी खबरें।  

दिल्ली अग्निकांड में 17 की मौत, केजरीवाल ने किया परिजनों को 5 लाख मुआवजा देने का ऐलान
मध्य दिल्ली के करोलबाग स्थित एक होटल में मंगलवार सुबह भीषण आग लगने से कम से कम 17 लोगों की मौत हो गई। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने घटना में मरने वाले लोगों के परिजन को पांच लाख रुपये का मुआवजा देने का एलान किया है। 

राहुल गांधी का दावा- अनिल अंबानी के लिए बिचौलिए का काम कर रहे हैं PM मोदी
राफेल मामले में सामने आई एक नई मीडिया रिपोर्ट की पृष्ठभूमि में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उद्योगपति अनिल अंबानी के ‘बिचौलिए’ की तरह काम करने और सरकारी गोपनीयता कानून का उल्लंघन करने का आरोप लगाते हुए दावा किया कि प्रधानमंत्री ने जो किया है वो ‘देशद्रोह’ है। 

दिल्ली: अग्निकांड पर PM ने जताया दुख, दिल्ली सरकार के 4 साल पूरे होने का जश्न नहीं मनाएगी AAP
करोलबाग में गुरुद्वारा रोड पर स्थित अर्पित पैलेस होटल में आज तड़के आग लगने से कम से कम 17 लोगों की मौत हो गई व कई घायल हो गए। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने इस भीषण अग्निकांड पर दुख जताया और कहा कि होटल में आग लगने के मद्देनजर दिल्ली सरकार के चार साल पूरे होने का जश्न रद्द कर दिया गया। 

बिहार शेल्टर केस-नागेश्वर राव को 1 लाख रुपए जुर्माना, कोर्ट चलने तक एक कोने में बैठेंगे: SC
बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के बालिका गृह कांड की जांच कर रहे सीबीआई अधिकारी का तबादला करने को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने अवमानना नोटिस के सिलसिले में सीबीआई के पूर्व अंतरिम निदेशक एम.नागेश्वर राव को फटकार लगाई। चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने राव को सजा सुनाते हुए एक लाख रुपए जुर्माना लगाया और कहा कि आज पूरा दिन पूर्व अंतरिम निदेशक कोर्ट एक कोने में बैठे रहेंगे। कोर्ट ने कहा कि राव शीर्ष अदालत के निर्देशों से वाकिफ हैं कि सीबीआई अधिकारी का तबादला इस अदालत की सहमति के बगैर नहीं किया जा सकता।

चीन और रूस बने अमेरिकी अंतरिक्ष क्षमताओं के लिए खतरा
अमेरिका का कहना है कि चीन और रूस ने मजबूत एवं सक्षम अंतरिक्ष सेवाएं विकसित की हैं और वे अमेरिकी अंतरिक्ष क्षमताओं को चुनौती तथा खतरा पैदा कर रहे हैं। पेंटागन ने रक्षा खुफिया एजेंसी की रिपोर्ट में कहा कि चीन और रूसी सैन्य सिद्धांत इस ओर इशारा करते हैं 

इसराईल ने दी ईरान को बड़ी धमकी
इसराईल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने ईरान को बड़ी चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि उसने उनके देश पर हमला किया तो यह आखिरी बार होगा जब वह अपनी इस्लामिक क्रांति की सालगिरह मनाएगा।

यहां शादी करने पर मिलेगा बिना ब्याज 25 लाख लोन, 3 बच्चे होने पर हो जाएगा माफ
यूरोपीय देश हंगरी घटती आबादी और प्रवासियों की बढ़ती संख्या की समस्या से जूझ रहा है। यहां आबादी बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री विक्टर ऑर्बन ने अनोखी और नई नीति का ऐलान किया है जिसके तहत महिलाओं को कई रियायतें दी जाएंगी। 

सऊदी प्रिंस के पाक दौरे की तैयारी, 5 ट्रकों में पर्सनल सामान इस्लामाबाद पहुंचा
आर्थिक संकट से जूझ रहे पाकिस्तान को अब दोस्त सऊदी अरब से का सहारा मिल गया है। सऊदी अरब ने पाक को बहुत बड़ा निवेश पैकेज देने का फैसला किया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इसको लेकर बहुत जल्द ही क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान पाकिस्तान का दौरा करने वाले हैं। 

भंडारी पर हमले के खिलाफ सहवाग और धवन, बोले- दोषी के खिलाफ हो कड़ी कार्रवाई
भारत के पूर्व तेज गेंदबाज और डीडीसीए सीनियर चयन समिति के अध्यक्ष अमित भंडारी पर अंडर 23 टीम के ट्रायल के दौरान सोमवार को अज्ञात व्यक्तियों ने हमला कर दिया था। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए गौतम गंभीर ने कहा था कि ऐसे लोगों को क्रिकेट खेलने से लाइफ टाइम के लिए बैन कर देना चाहिए। अब वीरेंद्र सहवाग और शिखर धवन भी अमित भंडारी के समर्थन में खड़े हुए हैं और एक्शन लेने की बात कही है।

HBD Viswanath: गावस्कर की बहन से हुआ था पहली नजर वाला प्यार, लोग कहते थे विशी
 पूर्व भारतीय क्रिकेटर गुंडप्पा विश्वनाथ का आज 70वां जन्मदिन (12 फरवरी 1949) है। 1970-80 के दशक में खेलने वाले इस क्रिकेटर की गिनती भारत के महान कप्तानों में होती है। मैसूर के भद्रावती में जन्मे विश्वनाथ सुनील गावस्कर की छोटी बहन को पहली नजर में ही दिल दे बैठे थे।

VIDEO: दीपिका-प्रियंका के बाद कैटरीना भी करना चाहती हैं शादी, कहा- मेरा इंतजार करो...
बीता साल बाॅलीवुड में शादियों के नाम रहा है। साल 2018 में सोनम कपूर,दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा शादी के बंधन में बंधी। अब फैंस आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ की शादी के लिए काफी एक्साइटिड हैं। जहां आलिया ने अभी शादी करने से मना कर दिया है। वहीं कैटरीना शादी करने के लिए काफी उत्सुक हैं।

BADLA ट्रेलर आउट, अमिताभ के सवालों पर बेवस दिखी तापसी, शाहरुख का भी है इस फिल्म से खास कनेक्शन
 बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म 'बदला' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में जहां तापसी एक मर्डर केस में फंसी हुई हैं वहीं अमिताभ वकील के रोल में हैं। इस दौरान बिग बी उन्हें बचाने की कोशिश कर रहे है। ट्रेलर काफी सस्पेंस भरा है। अब अमिताभ, तापसी को कैसे बचाएंगे ये जानने के लिए आपको फिल्म का इंतजार करना होगा।

अचला सप्तमीः इस व्रत के प्रभाव से मिलता है पुण्य
हिंदू धर्म में माघ का महीना बहुत ही पवित्र माना जाता है। कहते हैं कि इस महीने किसी पवित्र नदी में स्नान करने से और इसके साथ ही दान करने से अक्षय पुण्य की प्राप्ति होती है। हिंदू पंचांग के अनुसार माघ मास की शुक्ल पक्ष की अमावस्या, पूर्णिमा और शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि का विशेष महत्व है। 

मंगलवार के दिन कर लें ये 1 काम, खुलेगा बंद किस्मत का दरवाज़ा
पैसों से संबंधी परेशानियां लगभग हर किसी के जीवन में होती ही हैं। इससे छुटकारा पाने के लिए व्यक्ति बहुत तरह के प्रयास करता है लेकिन फिर भी उसमें फेल ही होता है। आज हम आपकी इसी परेशानी का हल लेकर आएं हैं। आर्थिक तंगी से जूझ रहा हर इंसान के लिए आगे बताए जानी वाली बातें या कहें उपाय बहुत लाभदायक साबित हो सकते हैं। 
 

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!