कोरोना वायरस का कहर जारी और सुरक्षाबलों को फिर मिली बड़ी कामयाबी, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

Edited By Anil dev,Updated: 19 Feb, 2020 02:10 PM

news bulletin jammu kashmir dinald trump corona virus

चीन में कोरोना वायरस से मरने वालों का आंकड़ा 2004 पहुंचा से लेकर सुरक्षाबलों को फिर मिली बड़ी कामयाब तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें...

नेशनल डेस्क: चीन में कोरोना वायरस से मरने वालों का आंकड़ा 2004 पहुंचा से लेकर सुरक्षाबलों को फिर मिली बड़ी कामयाब तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की अब तक की बड़ी खबरे।    

जम्मू- कश्मीर: त्राल मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को किया ढेर
जम्मू -कश्मीर के त्राल इलाके में सुरक्षा बलों नें मंगलवार को तीन आतंकियों को मार गिराया है। मारे गए आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है। माना जा रहा है कि वे स्थानीय आतंकी ही थे। मारे गए आतंकवादियों के पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है। मंगलवार शाम को जम्मू- कश्मीर पुलिस, सीआरपीएफ और सेना की संयुक्त टीम ने त्राल में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना के बाद तलाशी अभियान शुरू किया। 

दिल्ली में आज होगी ट्रस्ट की पहली बैठक, घोषित हो सकती है राम मंदिर निर्माण की तिथि
लोकसभा में प्रधानमंत्री के श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट गठन के ऐलान के बाद श्रीराम के भव्य मंदिर निर्माण का सभी को इंतजार है। बुधवार को ट्रस्ट की पहली बैठक दिल्ली में होगी। ग्रेटर कैलाश में होने वाली इस बैठक में अयोध्या में भव्य राममंदिर निर्माण की तिथि घोषित हो सकती है।
 

भारत दौरे से पहले बोले ट्रंप, फिलहाल इंडिया के साथ कोई बड़ी ट्रेड डील नहीं होगी
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने भारत दौरे के लिए काफी उत्साहित हैं लेकिन उससे पहले उन्होंने एक बड़ी घोषणा की है। ट्रंप ने कहा कि वे दौरे के दौरान फिलहाल भारत से कोई बड़ा व्यापारिक समझौता नहीं करेंगे। हालांकि साथ ही उन्होंने कहा कि वे भारत के साथ बड़ी ट्रेड डील लेकिन सही समय आने पर। ट्रंप ने कहा कि शायद चुनावों से पहले यह बड़ी डील हो, पर भारत के साथ डील होगी जरूर।

छोटा शकील का दावा: नहीं ली थी कसाब को मारने की सुपारी, किताब बेचने के लिए झूठ बोल रहे हैं राकेश मारिया
मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया के अपनी किताब में मुंबई हमले को लेकर किए गए सनसनीखेज खुलासा पर मुंबई धमाकों के आरोपी और अंडरवल्र्ड सरगना दाऊद इब्राहिम के दाहिने हाथ माने जाने वाले छोटा शकील ने कहा कि किताब की पब्लिसिटी के लिए मनगढ़ंत बातें लिखी गई हैं। 


कोरोना वायरस पर भावुक हुआ चीन, कहा- भारत के दयाभाव ने जीत लिया दिल
चीन में कोरोना वायरस के कहर से मौतों का आंकड़ा 2000 से पार हो चुका हैं और संक्रमितों की संख्या भी तेजी से बढ़ती जा रही है। दुनिया के कई देश इस वायरस के प्रकोप से जूझ रहे हैं। चीन का हाल बेहाल है। ऐसे में चीन का एक बड़ा बयान सामने आया है। दिल्ली में चीन के राजदूत सुन वीदोंग ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में साथ देने के लिए भारत को शुक्रिया कहा है। साथ ही कहा कि भारत के इस दयाभाव ने चीन का दिल छू लिया है। उन्होंने हुबेई प्रांत में रह रहे भारतीयों के संक्रमण मुक्त होने की बात कही।

कोरोना वायरस का कहर जारी- चीन में मरने वालों का आंकड़ा 2004 पहुंचा, 74185 लोग चपेट में
चीन में कोरोना वायरस के कहर से मौतों का आंकड़ा 2000 से पार हो चुका हैं और संक्रमितों की संख्या भी तेजी से बढ़ती जा रही है। दुनिया के कई देश इस वायरस के प्रकोप से जूझ रहे हैं। चीन का हाल बेहाल है। ऐसे में चीन का एक बड़ा बयान सामने आया है।

वंदे भारत एक्सप्रेस ने बिना बाधा के एक साल किया पूरा, कमाई में तोड़ दिए रिकॉर्ड
भारतीय रेलवे की पहली स्वदेशी रेल वंदे भारत एक्सप्रेस ने एक्सप्रेस ने अपनी सेवा का एक साल पूरा कर लिया है। इस मौके पर उत्तर रेलवे ने बताया कि इस गाड़ी ने कुल 3.8 लाख किलोमीटर की दूरी तय की, कुल 92.29 करोड़ रुपये का लाभ कमाया। इस दौरान वंदेभारत एक्सप्रेस की 100 प्रतिशत सीटें भरी रहीं। इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि ये साल में एक बार भी रद्द नहीं हुई। 

अहमदाबाद से बेंगलुरु जा रहे GoAir के विमान में लगी आग, सभी यात्री सुरक्षित
अहमदाबाद से बेंगलुरु जा रहे ‘गोएयर' के एक विमान के इंजन में उड़ान भरते समय मामूली आग लग गई। एयरलाइन ने बयान में बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है और यात्री तथा चालक दल के सभी सदस्य सुरक्षित हैं। बताया गया कि संदिग्ध वस्तु के टकराने से लगी आग को बुझा दिया गया है। 

अबु धाबी में बिना चप्पल व हिजाब में दिखी इवांका ट्रंप, तस्वीरें वायरल
 संयुक्त अरब अमीरात के दौरे पर गई अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं। शनिवार को अबु धाबी के एक मस्जिद के दौरे पर गईं इवांका की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिन्हें देखकर लोग बेहद खुश हो रहे हैं। मस्जिद में वह सिर को स्कार्फ से ढके नजर आईं। इस दौरान उन्होंने नियमों के तहत अपने जूते उतार लिए थे। उनकी यह तस्वीरें काफी वायरल हो रही है।

Video: चीन में फंसे भारतीय कपल ने PM मोदी को भेजा एमरजेंसी संदेश - वीरान शहर में हम अकेले, बचा लो
चीन में कोरोना वायरस से 2000 से ज्यादा मौतों के बाद वहां फंसे हुए भारतीयों में खौफ व बेचैनी बढ़ती जा रही है। चीन के वूहान शहर जहां इस बीमारी की शुरुआत हुई थी में अभी भी करीब 130 भारतीय फंसे हुए हैं। करीब सवा करोड़ आबादी वाला पूरा शहर एक महीने से बंद है।बाजार, स्कूल, कॉलेज, दफ्तर सबकुछ बंद है और किसी को घर से निकलने की इजाजत नहीं है।

Video: टॉयलेट में सजाई धोनी ने महफिल, फर्श पर बैठकर सिंगर ने सुनाया गाना
 अपनी बल्लेबाजी और चालाक दिमाग से दिग्गज बल्लेबाजों को आउट करने वाले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 8 महीने से क्रिकेट के मैदान से दूर चल रहे है। हालांकि धोनी इस वक्त अपने परिवार और दोस्तों संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे है। ऐसे में माही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो  रहा हैं, जिसमें धोनी टाॅयलेट में बैठकर गाना सुनने लग गए।

क्रिकेट के बाद बॉलीवुड में हाथ अजमाएंगे युवराज सिंह, पत्नी संग वेब सीरीज में आएंगे नजर
क्रिकेट के मैदान पर अपना जलवा बिखेरने के बाद टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह जल्द अब डिजिटल वर्ल्ड में बॉलीवुड में ऐक्टिंग में डेब्यू करने जा रहे हैं। जहां युवराज सिंह ने अपनी पत्नी हेजल कीच और छोटे भाई जोरावर सिंह के साथ एक वेब सीरीज साइन की है, जिसमें जोरावर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।  

दिल्ली की महिला आयोग अध्यक्ष स्वाति का तलाक, सपोर्ट में उतरीं एक्ट्रेस पूजा भट्ट
दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने पति नवीन जयहिंद से तलाक ले लिया है। इस बात की जानकारी स्वाती ने आज सुबह ट्वीटर पर दी। ये जानकारी शेयर करते ही उन्हें बॉलीवुड स्टार्स का सपोर्ट मिल रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने उनके सपोर्ट में अपनी राय दी है।

फर्स्ट लुक:कपिल देव के बाद अब रोमी का लुक आउट, 83 में ऐसी दिखेंगी दीपिका 
बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म '83 'में नजर आएंगे। जब से कबीर खान ने यह घोषणा की है कि वह साल 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप जीतने पर फिल्म बना रहे हैं तब से ही ये फिल्म सुर्खियों में हैं। फिल्म में रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं। टीम के अन्य सदस्यों के फर्स्ट लुक पहले ही सामने आ चुके हैं। वहीं अब '83' से दीपिका के का भी फर्स्ट लुक सामने आ गया है। बता दें कि वह कपिल देव की वाइफ रोमी देव की भूमिका में दिखाई देंगी।


 


 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!