गंभीर का सियासी सफर शुरू और सैम पित्रोदा ने उठाए Air strikes पर सवाल, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

Edited By Anil dev,Updated: 22 Mar, 2019 02:01 PM

news bulletin narinder modi air strike bjp

जाने माने क्रिकेट खिलाड़ी गौतम गंभीर  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल से लेकर सैम पित्रोदा ने उठाए Air strikes पर सवाल तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र...

नेशनल डेस्क: जाने माने क्रिकेट खिलाड़ी गौतम गंभीर  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल से लेकर सैम पित्रोदा ने उठाए Air strikes पर सवाल तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की अब तक की बड़ी खबरें।  

J&K: घाटी में 24 घंटे चार एनकाउंटर-टॉप लश्कर कमांडर समेत 6 आतंकी ढेर, मासूम की मौत
जम्मू-कश्मीर के शोपियां और बांदीपोरा जिलों में सुरक्षा बलों के साथ अलग-अलग मुठभेड़ों में तीन आतंकवादी मारे गए हैं। इसके साथ ही पिछले 24 घंटों में मारे गए आतंकवादियों की संख्या छह हो गई है। वहीं आतंकियों द्वारा बंधक बनाए गए 10 साल के मासूम की भी मौत हो गई। 

BJP में शामिल हुए क्रिकेटर गौतम गंभीर, लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव
जाने माने क्रिकेट खिलाड़ी गौतम गंभीर आज औपचारिक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए और राजधानी की एक लोकसभा सीट से आगामी लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार हो सकते हैं।  भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं वित्त मंत्री अरुण जेटली ने पार्टी मुख्यालय में गौतम गंभीर को भाजपा की सदस्यता दिलाई। 

पित्रोदा के बयान पर PM मोदी का पलटवार, सुरक्षाबलों का अपमान करना विपक्ष की आदत
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुलवामा आतंकवादी हमले और उसके बाद पाकिस्तान में भारतीय वायु सेना के हवाई हमले को लेकर विपक्षी दलों पर शुक्रवार को निशाना साधते हुए विपक्ष को आतंकवाद के समर्थकों की शरणस्थली बताया और उस पर सशस्त्र सेनाओं का अपमान करने का आरोप लगाया

ALERT! जल्द बदलें अपना फेसबुक पासवर्ड, 60 करोड़ यूजर्स के अकाउंट के साथ हुई छेड़छाड़
फेसबुक पर यूजर्स का डेटा असुरक्षित रखने और उसे शेयर करने के आरोप काफी समय से लगते आए है जिसके कारण फेसबुक सवालों के घेरे में घिरी हुई है। इसी बीच गुरुवार को कंपनी ने इनमें से एक पर अपनी गलती मानी है। 

Air strikes पर कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा ने उठाए सवाल, पूछा- क्या सच में मारे गए 300 आतंकी
राजीव गांधी के बेहद करीबी रहे कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा ने पुलवामा हमले को लेकर एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि मुझे हमलों के बारे में ज्यादा तो पता नहीं है लेकिन यह हमेशा होते रहते हैं।  मुंबई में भी हमले हुए थे। हम उस वक्त भी प्रतिक्रिया दे सकते थे और अपने विमान भेज सकते थे, लेकिन वह सही नहीं होता। पित्रोदा ने कहा, मेरे हिसाब से दुनिया से निबटने का यह सही तरीका नहीं है। 

चीन में केमिकल ब्लास्टः 44 की मौत, 58 की हालत गंभीर
पूर्वी चीन के एक औद्योगिक पार्क में हुए धमाके में मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर शुक्रवार सुबह 44 हो गई जबकि 58 लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। धमाके में घायल हुए कई लोगों ने दम तोड़ दिया है। झियांगशु काउंटी की सरकार के अनुसार, जियांग्सु प्रांत के यांगचेंग में एक रासायनिक औद्योगिक पार्क में फर्टिलाइजर फैक्ट्री में गुरुवार को आग लगने के बाद धमाका हुआ।

इराकः टिगरिस नदी में नौका डूबी, महिलाओं व बच्चों समेत 100 लोगों की मौत
इराक में मोसुल शहर के करीब टिगरिस नदी में नौका डूबने से कम से कम 100 लोगों की मौत हो गई। नौका में क्षमता से अधिक लोग बैठे हुए थे जो कुर्द नववर्ष मना रहे थे। अधिकारियों ने यह जानकारी दी है। 

जेट एयरवेज के पायलट बोलेः तनाव में कर रहे काम, घर चलाने के लिए मां के गहने रखने पड़ रहे गिरवी
 जेट एयरवेज के कर्मचारियों को पिछले चार महीने सैलरी नहीं मिली है। पहले इंजीनियरिंग यूनियन और फिर पायलट यूनियन ने आवाज उठाते हुए सरकार से इस समस्या का समाधान करने की गुजारिश की है। पायलटों का कहना है कि उनकी स्थिति बहुत खराब हो रही है, वे तनाव में काम कर रहे हैं।

आज फिर बढ़े पेट्रोल के भाव- डीजल के दाम घटे, जानिए आपके शहर में क्या है रेट
आज देश की सबसे बड़ी सरकारी तेल कंपनी इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड ने शुक्रवार 22 मार्च 2019 को पेट्रोल के दाम 5 पैसे बढाए वहीं डीजल में 7 पैसे की कटौती की । आज दिल्ली में पेट्रोल 72.76 रूपए और डीजल 66.65 रूपए प्रति लीटर बिक रह है। 

IPL 2019: 'गेटमैन' से हाथ ना मिलाने पर फैंस के निशाने पर आए जसप्रीत बुमराह, देखें Video
इंडियन प्रीमियर लीग  का 12वां सीजन शनिवार से शुरू हो रहा है। विश्व की सबसे बड़ी T20 लीग के दीवाने दुनिया भर में है। इस लीग का पहला मैच मैच पिछले बार की चैम्पियन चेन्नई सुपरकिंग्स का सामना को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से होगा। ऐसे में प्रैक्टिस के लिए मैदान पर पहुंचने से पहले जसप्रीत बुमराह एक गेटमैन को नजरअंदाज करते हुए दिखे। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

PSL का प्रसारण भारत ने किया बंद तो पाकिस्तान ने IPL को लेकर उठाया ये बड़ा कदम
जैसा कि आपको पता है की दुनिया की सबसे ग्लैमरस टी20 लीग आईपीएल का आयोजन में सिर्फ 1 दिन का समय रह गया है। इस बार आईपीएल की टीमों में नए युवा खिलाड़ी काफी खेलते हुए नजर आएंगे। टूर्नामेंट के पहले मैच में पिछले बार की चैम्पियन चेन्नई सुपरकिंग्स का सामना को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से होगा।

न्यूयॉर्क की सड़कों पर घूमती दिखीं प्रियंका, सिल्क ओवर कोट में दिखा स्टनिंग LOOK
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने बेहतरीन फैशन सेंस को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। वो अपनी हर आउटफिट को बखूबी के साथ कैरी करती हैं, जिसमें वह स्टाइलिश दिखती हैं।

केसरी की पहले दिन की कमाई आई सामने, जानें कलेक्शन
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म केसरी की पहले दिन की कमाई सामने आ गई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की है। वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने केसरी के पहले दिन की कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!