मोदी का राहुल पर हमला और पैसा लौटाने को तैयार विजय माल्या, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

Edited By Anil dev,Updated: 05 Dec, 2018 09:16 PM

बैंकों का पैसा लौटाने को तैयार से लेकर विजय माल्या अौर मोदी का राहुल पर हमला तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक...

नेशनल डेस्क: बैंकों का पैसा लौटाने को तैयार से लेकर विजय माल्या अौर मोदी का राहुल पर हमला तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की अब तक की बड़ी खबरें।

राहुल गांधी के कारण कांग्रेस को हर जगह मिल रही हार: ओवैसी
तेलंगाना में चुनाव प्रचार आज शाम 5 बजे थम जाएगा। प्रचार खत्म होने से पहले राजनीतिक दलों के तमाम नेता पूरी ताकत झोंक रहे हैं। बुधवार को हैदराबाद से सांसद और एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने जनसभा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला।

कांग्रेस के नामदार को है 'भारत माता की जय' से ऐतराज: मोदी
राजस्थान के सुमेरपुर में रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत 'भारत माता की जय' के नारे के साथ करते हुए जनता से पूछा कि आपको इस नारे से को तकलीफ तो नही है ना, क्योंकि कांग्रेस के नामदार को इसमें तकलीफ है। 

अगस्ता वेस्टलैंड पर बोले शाह- बिचौलिए मिशेल को बचाना चाहती है कांग्रेस
विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजस्थान में चुनाव प्रचार जोरों पर हैं। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को जयपुर में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने अगस्ता वेस्टलैंड का मुद्दा उठाते हुए कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि कि विपक्ष बिचौलिए मिशेल को बचाना चाहता है।

अगस्ता वेस्टलैंड मामला: मिशेल से पूछताछ कर रही CBI, पटियाला हाउस कोर्ट में होगी पेशी
अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलिकॉप्टर सौदा मामले में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के मार्गदर्शन में केन्द्रीय जांच ब्यूरो(सीबीआई) ने मामले के प्रमुख आरोपी क्रिश्चियन मिशेल जेम्स को संयुक्त अरब अमीरात(यूएई) से प्रत्यर्पित कर मंगलवार रात यहां लाया।

INF डील को लेकर US ने रूस को दिए आखिरी 60 दिन, कहा-काऊंट डाउन शुरू
अमेरिका (US) ने परमाणु संधि के लिए रूस को 60 दिन का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि इसका काऊंट डाऊन शुरू हो गया है। अमेरिका ने रूस को चेतावनी दी है कि यदि उसने अपनी मिसाइलों को 60 दिन के भीतर नष्ट नहीं किया तो वह शीत युद्ध के दौरान परमाणु हथियारों को लेकर हुई महत्वपूर्ण संधि से खुद को अलग कर लेगा।

अॉनर किलिंगः सैल्फी लेने पर कपल की बेरहमी से हत्या, कुछ दिन पहले ही हुई थी सगाई
पाकिस्तान में अॉनर किलिंग का अनोखा मामला सामने आया है। यहा के कराची शहर में एक साथ सेल्फी लेने पर एक जोड़े को मौत के घाट उतार दिया गया। घटना नवंबर के शुरुआती हफ्ते में हुई, लेकिन खुलासा सोमवार को हुआ। पुलिस के मुताबिक, कस्बा कॉलोनी में रहने वाली मरीना कॉलेज में पढ़ती थी। 

बैंको का पैसा लौटाने के लिए तैयार विजय माल्या, साथ ही रखी ये शर्त
शराब कारोबारी और भारत के बैंकों से कर्ज लेकर भागने वाले विजय माल्या (Vijay Mallya) बैंकों के कर्ज चुकता करने को तैयार हैं। इस बात की पुष्टि विजय माल्या ने खुद की । उन्होंने खुद सुबह ट्वीट कर कहा है कि वह भारतीय बैकों के सारे कर्ज चुकता करने को तैयार हैं, मगर वह ब्याज नहीं दे सकते हैं। उन्होंने दावा किया कि वह 2016 से बैंकों की बकाया राशि का निपटान करने के लिये पेशकश कर रहे थे।

RBI की क्रेडिट पॉलिसी में आज हो सकता है बदलाव, आप पर होगा ये असर
आरबीआई आज अपनी क्रेडिट पॉलिसी का खुलासा करेगा। इस पॉलिसी का असर सीधा आम जनता पर भी पड़ेगा। गौरतलब है कि पिछले काफी समय से आरबीआई ने रेपो रेट में कोई बदलाव नहीं किया।

ये है दुनिया का सबसे दुर्भाग्‍यशाली रेस्‍तरां, सोशल मीडिया पर हो रही खूब चर्चा
 अमेरिका का एक रेस्‍तरां अजीबोगरीब वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। अमेरिका के कोलोरेडो के इस रेस्‍तरां को दुनिया का सबसे दुर्भाग्‍यशाली रेस्‍तरां कहा जा रहा है। डेनवर के होर्नेट रेस्‍तरां को पिछले 10 महीनों में कार ने तीन बार टक्‍कर मारी है।

7 साल के बच्चे ने एक साल में कमाए115 करोड़ रुपए, फोर्ब्स सूची में TOP स्थान
 अमेरिका का एक बच्चा आजकल खिलौनों और खेल के कारण सोशल मीडिया सेंसेशन बना हुआ है । जीं हां ये बच्चा खिलौने के खेल से करोड़ों की कमाई कर रहा है। 7 साल के रेयान के यूट्यूब चैनल को फोर्ब्स ने अपनी ताजा सूची में सर्वाधिक कमाई करने वाला यूट्यूब चैनल बताया है।

पहले टेस्ट के लिए टीम इंडिया का हुअा एेलान, 'हिटमैन' को मिला मौका
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 6 दिसंबर से शुरू होने जा रही टेस्ट सीरीज के लिए दोनों टीमें जोरो-शोरों से तैयारियों में जुटी हैं। इस सीरीज में अभी आक्रामकता, स्लेजिंग, जैसे मुद्दों पर भी बयानबाजी काफी पहले से चली आ रही है।

EXCLUSIVE: गौतम गंभीर ने कहा क्रिकेट को अलविदा, सभी फॉर्मेट से की संन्यास की घोषणा
साल 2013 से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे भारत के दिग्गज बल्लेबाज गौतम गंभीर ने आखिरकार सभी को चौंकाते हुए क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। उन्होंने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा कर दी है। गौतम गंभीर ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट कर ये बड़ी जानकारी सभी के साथ साझा की।

निकयंका के रिसेप्शन की INSIDE तस्वीरें वायरल, रोमांटिक अंदाज में दिखा कपल
एक्ट्रेस प्रियंका चोपडा़ और निक जोनस  हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए। उन्होंने जोधपुर के उम्मेद भवन में 1 और 2 दिसंबर को क्रिश्चियन और हिंदू रीति-रिवाज से शादी की।

शाही शादी के बाद कुछ एेसा है निकयंका का हनीमून प्लान
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस हमेशा- हमेशा के लिए एक हो गए हैं। दोनों मे 1 दिसंबर और 2 दिसंबर को कैथोलिक और हिन्दू रीति- रिवाज मे शादी रचाई। वहीं बीते दिन दिल्ली में दोनों ने ग्रैंड रिसेप्शन दिया।












 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!