सिद्धू का मोदी पर हमला और TikTok यूजर्स के लिए बुरी खबर, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

Edited By Anil dev,Updated: 17 Apr, 2019 02:20 PM

news bulletin navjot singh sidhu narinder modi tiktok

सिद्धू का मोदी पर हमला से लेकर Tok यूजर्स के लिए बुरी खबर तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए...

नेशनल डेस्क: सिद्धू का मोदी पर हमला से लेकर Tok यूजर्स के लिए बुरी खबर तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की अब तक की बड़ी खबरें। 

डंके की चोट पर कहता हूं मोदी चौकीदार नहीं चोर है: सिद्धू
चुनाव आयोग की सख्ती के बाद भी पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के विवादित बयानों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बिहार के कटिहार के बाद आज सिद्धू ने आज अहमदाबाद के धोलका में एकचुनावी सभा में पीएम नरेंद्र मोदी पर विवादित बयान देते हुए उन्हें चोर कह डाला। उन्होंने कहा कि  डंके की चोट पर कहता हूं कि मोदी चौकीदार नहीं चोर है। 

देश की जनता बताए उन्हे मज़बूत हिन्दुस्तान चाहिए या मज़बूर: PM मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महाराष्ट्र के माढा में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर हमलो बोलेते हुए कहा कि जो लोग दिल्ली में एयर कंडीशन कमरों में बैठकर कयास लगाते हैं उन लोगों को धरती की सच्चाई पता ही नहीं है। पीएम ने कहा कि अब समझ आया कि शरद राव ने मैदान क्यों छोड़ दिया। 

आंधी-तूफान से 3 राज्यों में भारी तबाही, 31 की मौत, आज भी अलर्ट जारी
उत्तर भारत में आए चक्रवाती तूफान से अब तक 31 लोगों की मौत हो गई है। अकेले राजस्‍थान में तूफान की वजह से कम से कम 9 लोगों की मौत हुई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की हैं। केंद्र सरकार ने गुजरात में मृतकों के परिजनों को 2 लाख और घायलों को 50 हजार देने की घोषणा की है। 

गूगल ने भारत में ब्लॉक किया TikTok ऐप, प्लेस्टोर से हटाया
केंद्र सरकार की सख्ती के बाद गूगल और एप्पल ने अपने-अपने प्लेटफॉर्म से टिकटॉक एप को हटा लिया है। मद्रास हाईकोर्ट के आदेश के बाद सरकार ने मंगलवार को गूगल और एप्पल को अपने-अपने प्लेटफॉर्म से TikTok को हटाने को कहा था। सोमवार को सुप्रीम कोर्ट ने भी मद्रास उच्च न्यायालय के टिकटॉक एप पर प्रतिबंध लगाने के आदेश पर रोक लगाने से इंकार कर दिया था।

नोट्रे डेम कैथेड्रल अग्निकांड की भयानक तस्वीरें आई सामने
दुनियाभर में मशहूर पेरिस के सबसे पुराने  नोट्रे डेम कैथेड्रल चर्च में सोमवार को हुए भीषण अग्नकांड से पूरी सकते में है। 850 साल पुरानी ये इमारत जब जल रही थी तो सारा शहर उसे आंसू भरी आंखों से देखने को मजबूर था।

बर्फबारी से अब नहीं होगी टैंशन, नई डिवाइस से बन जाएगी बिजली
सर्दी के मौसम में सामान्य से अधिक बर्फबारी से जीवन अस्त-व्यस्त हो जाता है। कुछ इलाकों में कई दिनों तक बिजली की आपूर्ति भी ठप्प हो जाती है। वैज्ञानिकों ने अब एक ऐसी डिवाइस बनाई है जिससे बर्फबारी परेशानी का सबब नहीं बनेगी बल्कि उससे बिजली बनाई जा सकेगी।

विजय माल्या ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- एयर इंडिया को बचाया लेकिन जेट को नहीं
भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या ने आर्थिक तंगी से जूझ रही प्राइवेट एयरलाइंस जेट एयरवेज को मदद नहीं मिलने पर अफसोस जताया है। माल्या ने मंगलवार सुबह ट्वीट करते हुए हुए कहा, 'मैं अपने प्रस्ताव को फिर से दोहराता हूं कि बैंकों का पूरा कर्ज़ चुका दूंगा लेकिन मीडिया कह रही हैं कि मुझे यूके से भारत प्रत्यर्पित किए जाने का डर है। मैं किसी भी तरह से भुगतान करने को तैयार हूं, चाहे मैं लंदन में हूं या भारतीय जेल में हूं।'

आज स्थिर रही पेट्रोल-डीजल की कीमतें, जानें क्या है रेट्स
 अंतरराष्ट्रीय तेल बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में नबढ़ोचतरी के बावजूद भारतीय बाजार में तेल की कीमतों में स्थिरता दिखी। देश की सबसे बड़ी सरकारी तेल कंपनी इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बुधवार को किसी तरह की कोई बढ़ोतरी नहीं की। जिससे पेट्रोल-डीजल की कीमतें वही  रही जो बीते मंगलवार थी।

पंजाब की तरफ से पहला मैच खेलने वाला था ये खिलाड़ी, चंद मिनट पहले हुआ हादसे का शिकार
मंगलवार को हुए आईपीएल मैच में राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ किंग्‍स इलेवन पंजाब ने डेविड मिलर की जगह ऑलराउंडर मोसेस हैनरिक्स को प्लेइंग इलेवन में रखा था। लेकिन किस्मत का खेल देखिए पंजाब के लिए पहला मैच खेलने से कुछ मिनट पहले वह चोटिल हो गए जिस कारण उसे प्लेइंग इलेवन से बाहर कर फिर से मिलर को जगह देनी पड़ी। 

वर्ल्ड कप: भारतीय टीम के साथ जाएंगे ये 4 अतिरिक्त गेंदबाज, निभाएंगे विशेष भूमिका
इंग्लैंड में 30 मई से शुरु होने वाले वर्ल्ड कप के लिए बीसीसीआई द्वारा चुनी गई 15 सदस्यीय टीम के साथ 4 अतिरिक्त तेज गेंदबाजों को टीम के साथ भेजा जाएगा। इन गेंदबाजों की भूमिका भी अहम होने वाली है क्योंकि ये खिलाड़ी भारतीय टीम की तैयारियों में मदद करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक इनमें नवदीप सैनी, अवेश खान, खलील अहमद और दीपक चाहर को जगह मिली है। 

भारत में TikTok Ban- ट्विटर पर बोले यूजर्स, 'जिंदगी बर्बाद हो गया...'
गूगल ने केंद्र सरकार के सख्त रवैये के बाद अपने प्ले स्टोर से टिकटॉक ऐप को डिलीट कर दिया है। गूगल प्ले स्टोर से हटने के बाद अब लोग इसे डाउनलोड नहीं कर पाएंगे। भारत में टिकटॉक बैन होने पर ट्विटर पर लोगों ने अपनी निराशा जाहिर की है। वहीं कई यूजर्स ने इस पर फनी रिएक्शन भी दिए हैं। 

Video Viral- मोदी को घेरते हुए राहुल के साथ मंच पर हुआ कुछ ऐसा, खुद ही हो गए ट्रोल
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की केरल रैली के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी निशाना साधते हुए वे खुद ही ट्रोल हो गए। राहुल केरल के पथानामथिट्टा में अंग्रेजी में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान राहुल के भाषण को स्थानीय भाषा में ट्रांसलेट करने के लिए मंच पर उनके साथ एक ट्रांसलेटर भी मौजूद था। 

न्यूयॉर्क की सड़कों पर घूमने निकलीं प्रियंका, क्रॉप टॉप में यूं फ्लॉन्ट की बैली रिंग
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग से सबको दीवाना बना चुकी हैं। प्रियंका की खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं। पूर्व मिस वर्ल्ड हर बार अपने स्टाइल स्टेटमेंट से सबका दिल जीत लेती हैं। 

KALANK REVIEW: हिंदू मुस्लिम दीवार तले दफ्न होकर रह जाएगी रुप-जफर की प्रेम कहानी
करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'कलंक' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में है। इस फिल्म में 21 साल बाद माधुरी और संजय एक साथ नजर आएंगे। रुप आलिया भट्ट और जफर वरुण धवन की प्रेम कहानी पर आधारित है जो कि एक पीरियड ड्रामा फिल्म है।

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!