राहुल का मोदी पर हमला और यूपी ATS ने 12 संदिग्धों को पकड़ा, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

Edited By Anil dev,Updated: 22 Feb, 2019 01:41 PM

news bulletin rahul ghandi narinder modi ats up

राहुल का मोदी पर हमला से लेकर यूपी ATS ने 12 संदिग्धों को पकड़ा तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में...

नेशनल डेस्क: राहुल का मोदी पर हमला से लेकर यूपी ATS ने 12 संदिग्धों को पकड़ा तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की अब तक की बड़ी खबरें। 

वर्ल्ड कप में पाक पर प्रतिबंध लगाने पर बोले थरूर- सरेंडर से भी बदतर होगा मैच न खेलना
अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहने वाले कांग्रेस नेता शशि थरूर ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने वर्ल्डकप में पाक से खेलने की पैरवी करते हुए कहा कि पाकिस्तान से न खेलना सरेंडर से भी बदतर होगा। थरूर के अनुसार करगिल युद्ध के समय भी वर्ल्ड कप में भारत ने पाकिस्तान से मैच खेला था। 

गौरी लंकेश हत्याकांड: RSS के खिलाफ आरोप लगाने पर राहुल गांधी को सम्मन जारी
गौरी लंकेश हत्याकांड में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ(आरएसएस) पर आरोप लगाने को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मुश्किलें बढ़ गई है। मुंबई की एक मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अदालत ने राहुल गांधी और माकपा नेता सीताराम येचुरी को सम्मन जारी किया है। कोर्ट ने उनसे व्यक्तिगत रूप से पेश होने को कहा है।

40 जवानों की शहादत के बाद भी फिल्म की शूटिंग करते रहे PM: राहुल गांधी
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पुलवामा आतंकी हमले वाले दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक चैनल के लिए फिल्म की शूटिंग करने संबंधी खबरों को लेकर शुक्रवार को उन पर हमला बोला और आरोप लगाया कि जब शहीदों के घर ‘दर्द का दरिया’ उमड़ा था तो ‘प्राइम टाइम मिनिस्टर’ हंसते हुए दरिया में शूटिंग कर रहे थे।

SC का केंद्र और 10 राज्यों को निर्देश- कश्मीरी छात्रों को मुहैया कराएं सुरक्षा
सुप्रीम कोर्ट ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद कश्मीरी छात्रों पर कथित हमलों को रोकने के लिए 10 राज्यों को नोटिस जारी किया है। कोर्ट ने कथित हमलों को रोकने के लिए हस्क्षेप करने की मांग वाली याचिका पर उनका जवाब मांगा है। 

देवबंद से यूपी ATS ने 12 संदिग्धों को पकड़ा, इनमें एक के जैश-ए-मोहम्मद से संबंध
उत्तर प्रदेश के देवबंद के एक प्राइवेट हॉस्‍टल से एटीएस ने 12 संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया है। सभी संदिग्धों से एटीएस की टीम पुछताछ कर रही है। उनके पास से जो भी सामान मिला है, उसकी भी छानबीन की जा रही है। पकड़े गए युवक जम्‍मू-कश्‍मीर और उड़ीसा के छात्र बताए जा रहे हैं।

दक्षिण कोरिया में मोदी को शांति पुरस्कार, PM बोले- यह भारत की जनता का सम्मान
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दक्षिण कोरिया में शांति पुरस्कार से सम्मानित किया गया। शांति पुरस्कार पाने वाले पीएम मोदी 14वीं बड़ी हस्ती है। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि उन्होंने कहा कि यह सम्मान मेरी निजी उपलब्धि नहीं है बल्कि भारत की जनता का सम्मान है। 

व्हाइट हाउस का ऐलान, अमेरिका अपने 200 सैनिकों को सीरिया में ही रखे‍गा
 अमेरिका शांति स्थापना के लिये अपने 200 सैनिकों को सीरिया में ही बनाए रखे‍गा । व्हाइट हाउस ने यह ऐलान किया है। इससे पहले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने सीरिया से सभी अमेरिकी सैनिकों को वापस बुलाने का आदेश दिया था। राष्ट्रपति ट्रंप और तुर्की के राष्ट्रपति रजब तैयब एर्दोआन के बीच फोन पर हुई बातचीत के बाद व्हाइट हाउस ने बृहस्पतिवार को यह ऐलान किया।

पाकिस्तान में सब्जियों के लिए तरस रहे लोग, टमाटर बिक रहा 180 रुपए किलो
हाल ही में हुए पुलवामा हमले के बाद भारत ने पाकिस्तान को सबक सिखाने का प्लान बना लिया है जिसके बाद कई ट्रेडर्स और किसानों ने पाकिस्तान को माल सप्लाई करना बंद कर दिया है, जिसका सीधा असर व्यापारिक संबंधों पर पड़ रहा है। बता दें कि भारत ने पाकिस्तान निर्यात किए जाने वाले सामान पर बेसिक कस्टम ड्यूटी को 200 प्रतिशत तक बढ़ा दिया है जिसका सीधा असर पाकिस्तान में देखने को मिल रहा है। पाकिस्तान में इस समय महंगाई अपनी चरम सीमा पर है। 

1 दिन स्थिर रहने के बाद आज बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए कितना हुआ महंगा
कच्चे तेल की कीमतों में तेजी का असर स्थानीय बाजार में लगातार दिख रहा है। कल पेट्रोल-डीजल के दाम के दाम स्थिर रहे वहीं देश की सबसे बड़ी सरकारी तेल कंपनी इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने शुक्रवार 22 फरवरी 2019 को पेट्रोल की कीमत 14 पैसे और डीजल की कीमतें 15 पैसे बढ़ी । आज राजधानी दिल्ली में पेट्रोल 71.29 रुपए प्रति लीटर के करीब और डीजल 66.48 रुपए प्रति लीटर बिक रहा है।

इस कंगारू खिलाड़ी ने बनाया भारत को घर में हराने का बड़ा प्लान
विशाखापट्नम में 24 फरवरी से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टी-20 मैच खेला जाएगा। ऐसे में दोनों टीमों के बीच 2 टी-20 और 5 मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है। वहीं वर्ल्ड कप से पहले दोनों देशों के बीच यह आखिरी सीरीज होगी। ऐसे में कंगारू टीम के सलामी बल्लेबाज उसमान ख्वाजा ने कहा कि विशाखापट्नम में बल्लेबाजी के लिए विकेट अच्छा होगा और भारत को घर में हराने का ये बड़ा मौका है।

टूट गया युजवेंद्र चहल के सब्र का बांध, बताया अपने जीवन का सबसे बड़ा डर
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 24 फरवरी को पहला टी-20 मैच विशाखापट्नम में खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच 2 मैच की टी-20 और 5 मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है। वर्ल्ड कप से पहले दोनों देशों के बीच यह आखिरी सीरीज है। ऐसे में इस सीरीज को वर्ल्ड कप की तैयारियों से भी जोड़कर देखा जा रहा है। वहीं भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने कहा कि 'ईमानदारी से कहूं तो मैं आज भी जब मैं मैदान पर उतरता हूं तो मैं बहुत ज्याद नर्वस और डर महसूस करता हूं।'

अनुपम खेर ने शेयर की 'होटल मुंबई' की BEHIND THE SCENES वीडियो
बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'होटल मुंबई' की कुछ बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर की है। दरअसल, अनुपम की फिल्म 'होटल मुंबई' 2008 में मुंबई में हुए आतंकी हमलों पर बेस्ड है। इंस्टा पर अनुपम द्वारा शेयर की गई वीडियो में होटल ताज के कुछ सीन दिखाए गए है और बताया है कि उन्हें कैसे शूट किया गया था।

बेटी की शॉर्ट ड्रेस पर यूजर्स ने किया था ट्रोल, भड़के पापा अजय देवगन ने दिया ऐसा जवाब
बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की बेटी न्यास इन दिनों लाइमलाइट में बनी हुई हैं। कई बार न्यासा को एयरपोर्ट और बी-टाउन में स्पॉट किया जाता है। आए दिनों उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। वहीं, अब हर स्टारकिड की तरह न्यासा भी ट्रोलर्स का शिकार बन गई हैं। हाल ही में अब बेटी के ट्रोल होने के बाद पापा अजय ने ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया है। 

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!