रॉबर्ट वाड्रा की बढ़ी मुश्किलें और जेतली ने लिखा मोदी को खत, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

Edited By Anil dev,Updated: 29 May, 2019 04:01 PM

news bulletin robert vadra narinder modi arun jetly

रॉबर्ट वाड्रा की बढ़ी मुश्किलें से लेकर जेतली ने लिखा मोदी को खत तक , हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में...

नेशनल डेस्क: रॉबर्ट वाड्रा की बढ़ी मुश्किलें से लेकर जेतली ने लिखा मोदी को खत तक , हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की अब तक की बड़ी खबरें।  

बाराबंकी: जहरीली शराब से अब तक 23 लोगों की मौत, 4 आरोपी गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी जिले के रामनगर क्षेत्र में जहरीली शराब के सेवन से अब तक 23 लोगों की मौत हो गई जबकि 40 से अधिक लोगों का विभिन्न अस्पतालों पर उपचार चल रहा है। इस सिलसिले में अभी तक 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

मनी लॉन्ड्रिंग केस: रॉबर्ट वाड्रा ने कोर्ट में कहा-मुझे ट्यूमर, लंदन जाने की दें इजाजत
लंदन में प्रॉपर्टी को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा को बृहस्पतिवार को अपने समक्ष पेश होने के लिए एक बार फिर तलब किया है। 

अरुण जेटली ने PM मोदी को लिखा खत- मेरी सेहत खराब, सरकार में न बनाएं मंत्री
 केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने मोदी सरकार में कोई भी मंत्री पद लेने से इंकार कर दिया है। जेटली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खत लिखकर अनुरोध किया है कि उन्हें नई सरकार में कोई भी जिम्मेदारी न दी जाए। जेटली ने लिखा कि मैं आपसे (नरेंद्र मोदी) औपचारिक रूप से अनुरोध करने के लिए खत लिख रहा हूं कि मुझे अपने लिए, मेरे इलाज और मेरी सेहत के लिए उचित समय की अनुमति दी जानी चाहिए, और इसलिए मैं नई सरकार में किसी भी जिम्मेदारी का हिस्सा नहीं बनना चाहता।

बदले TIME मैगजीन के सुर, मोदी को बताया 'भारत को एक सूत्र में पिरोने वाला PM'
लोकसभा चुनाव के दौरान अंतर्राष्ट्रीय पत्रिका टाइम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'भारत का डिवाइडर इन चीफ' यानी 'प्रमुख विभाजनकारी' बताया था लेकिन भाजपा की प्रचंड जीत के बाद मैगजीन के सुर बदल गए हैं। TIME मैगजीन ने अब पीएम मोदी को 'मोदी हैज यूनाइटेड इंडिया लाइक नो प्राइम मिनिस्टर इन डेकेड्स' यानी 'मोदी ने भारत को इस तरह एकजुट किया है जितना दशकों में किसी प्रधानमंत्री ने नहीं किया'।

मनी लॉन्ड्रिंग केस: रॉबर्ट वाड्रा ने कोर्ट में कहा-मुझे ट्यूमर, लंदन जाने की दें इजाजत
लंदन में प्रॉपर्टी को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा को बृहस्पतिवार को अपने समक्ष पेश होने के लिए एक बार फिर तलब किया है। उन्हें समन भेजा गया। वाड्रा को लंदन में अवैध संपत्ति खरीद से जुड़े कथित धन शोधन के मामले के संबंध में तलब किया गया है।


करतारपुर कॉरिडोर परियोजना अटकी, जिद पर अड़े भारत-पाक Experts
पाकिस्तान के गुरुद्वारा दरबार साहिब को भारत के डेरा बाबा नानक से जोड़ने वाली महत्वाकांक्षी करतारपुर गलियारा परियोजना में उस समय रुकावट आ गई जब दोनों देशों के तकनीकी विशेषज्ञों के बीच रावी खादर के ऊपर पुल निर्माण पर सहमति नहीं बन पाई। पाकिस्तान और भारत के विशेषज्ञों ने सोमवार को करतारपुर जीरो प्वाइंट पर गलियारे की कार्य प्रणाली पर चर्चा के लिए बैठक की।

भारत के राजदूत ने अमेरिकी छात्रों से कहा: भारत में आकर पढि़ए
अमेरिका में भारत के राजदूत हर्ष वर्धन श्रृंगला ने कहा है कि भारत पिछले पांच साल से वृहद (मैक्रो)आर्थिक स्थिरता के बेहतरीन चरण में है और वह इस साल के अंत तक विश्व में पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने जा रहा है। 71वें च्एन्युअल कांफ्रेंस एंड एक्पो ऑफ एसोसिएशन ऑफ इंटरनेशनल एजुकेट्र्स में श्रृंगला ने कहा कि विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (यूजीसी) एक वैधानिक संगठन है जिसे विश्वविद्यालयी शिक्षा के मानकों का समन्वय, निर्धारण और रख रखाव के लिए स्थापित किया गया है। 

कोर्ट ने अनपढ़ लोगों को ड्राइविंग लाइसेंस नहीं देने का निर्देश, 8वीं पास जरूरी
राजस्थान हाईकोर्ट की सिंगल बेंच ने अनपढ़ लोगों को ड्राइविंग लाइसेंस न दिए जाने का निर्देश दिया। कोर्ट के मुताबिक अनपढ़ लोग समाज के लिए खतरा बन सकते हैं, क्योंकि उन्हें सड़क के किनारे लगे साइन बोर्ड नहीं पढ़ सकते और न ही वार्निंग सिग्नल को समझ सकते हैं, जिससे वो सड़क के पैदल यात्रियों को नुकसान पहुंचा सकते हैं। 

जेफ बेजोस की पूर्व पत्नी मैकेंजी दान करेंगी अपनी आधी संपत्ति, कीमत 1.29 लाख करोड़ रुपए
दुनिया के सबसे अमीर शख्स और अमेजॉन के फाउंडर जेफ बेजोस की पूर्व पत्नी मैकेंजी ने अपनी आधी संपत्ति दान करने का फैसला लिया है। मैकेंजी 18.45 अरब डॉलर यानी 1.29 लाख करोड़ रुपए दान करने जा रही हैं। हाल ही में मैकेंजी ने जेफ बेजोस से तलाक लिया था और तलाक के बाद मैकेंजी दुनिया की चौथी सबसे अमीर महिला बन गई थीं। 

हेलमेट न पहनने पर गंवाए इंश्योरेंस के 6 लाख रुपए
बाइक पर अक्सर पिछली सीट पर बैठे लोग लापरवाही बरतते हैं और हेलमेट नहीं पहनते। इस तरह की लापरवाही कई बार काफी महंगी पड़ सकती है। कुछ ऐसा ही मामला सामने आया तमिलनाडु के मदुरै का। 2013 में एक 27 साल के युवक को सड़क हादसे में सिर पर काफी चोटें आई थीं 

एक्सिडेंट के बाद सड़क पर तड़पती रही लड़की, अस्पताल पहुंचाने की जगह VIDEO बनाते रहे लोग
उसे बस ने टक्कर मारी वह घायल थी उसे अस्पताल पहुंचाने की जगह लोगों ने उसका वीडियो बनाया। यही नहीं किसी तरह वह अस्पताल पहुंचाई गई तो डाक्टरों ने पुलिस केस बता इलाज में देरी की, निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया तो मोटा बिल थमा दिया गया, जैसे-तैसे बिल दिया गया तो इलाज में बरती गई लापरवाही, जिसका नतीजा ये रहा है 

विश्व कप: कोहली के जुनून का सामना स्मिथ की दृढ़ता और मोर्गन की महत्वाकांक्षा से होगा
क्रिकेट के मैदान पर बतौर बल्लेबाज किवदंती बनते जा रहे विराट कोहली के लिए विश्व कप ताज में कोहिनूर की तरह होगा लेकिन अब तक के सबसे चुनौतीपूर्ण इस विश्व कप में उनकी राह में कई चुनौतियां हैं। इसमें पिछले 12 महीने से खोया सम्मान लौटाने को बेताब आस्ट्रेलियाई धुरंधर स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर का जुनून और 44 साल से खिताब नहीं जीत पाने का मलाल मिटाने की इंग्लैंड की तड़प शामिल है।

विश्व कप: दक्षिण अफ्रीका को लगा बड़ा झटका, इस कारण पहले मैच से बाहर हुए स्टेन
दक्षिण अफ्रीका को विश्वकप में अपना अभियान शुरु करने से पहले ही मंगलवार को गहरा झटका लग गया जब उसके तेज गेंदबाज डेल स्टेन इंग्लैंड के खिलाफ विश्वकप में टीम के पहले मुकाबले से चोट के कारण बाहर हो गए। स्टेन ना केवल पहले मुकाबले से बाहर हुए हैं बल्कि टीम के कोच ओटिस गिब्सन के अनुसार वह दूसरे मैच में भी नहीं खेल पाएंगे। 

मिस्ट्री गर्ल के साथ स्पॉट हुए मलाइका अरोड़ा के लाडले, सामने आई ऐसी तस्वीरें
बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का लाडला बेटा अरहान हाल ही में एक मिस्ट्री गर्ल के साथ बांद्रा में स्पॉट हुआ है। लुक की बात करें ते इस दौरान अरहान ने ब्लैक शॉर्ट्स के साथ ब्लू कलर की टी-शर्ट पहनी थी। वहीं उस मिस्ट्री गर्ल ने ऑरेंज कलर की टी-शर्ट पहनी हुई थी।

दादा के निधन के बाद फ्रेंड्स संग न्यासा की मस्ती, ऑफ शॉल्डर टॉप में दिखा बोल्ड अवतार
बॉलीवुड स्टार अपने लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। वहीं उनके बच्चें भी उनसे कम नहीं हैं। स्टार किड्स भी किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहते है। ऐसे ही हाल ही में अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा को सैलून के बाहर स्पॉट किया गया।










 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!