corona virus: गुजरात सरकार का आदेश, 4 शहरों में आज से 31 मार्च तक नाइट कर्फ्यू

Edited By Seema Sharma,Updated: 17 Mar, 2021 10:10 AM

night curfew in 4 cities of gujarat till 31 march

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों पर काबू पाने के लिए गुजरात सरकार ने चार बड़े शहरों में रात का कर्फ्यू दो घंटे के लिए बढ़ाने का निर्णय लिया। एक सरकारी बयान में बताया गया है कि अहमदाबाद, वडोदरा, सूरत और राजकोट में 17 मार्च यानि कि आज से 31 मार्च तक रात...

नेशनल डेस्क: कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों पर काबू पाने के लिए गुजरात सरकार ने चार बड़े शहरों में रात का कर्फ्यू दो घंटे के लिए बढ़ाने का निर्णय लिया। एक सरकारी बयान में बताया गया है कि अहमदाबाद, वडोदरा, सूरत और राजकोट में 17 मार्च यानि कि आज से 31 मार्च तक रात के 10 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लगा रहेगा। इससे पहले रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक का कर्फ्यू लगाया गया था। बयान के अनुसार मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की अगुवाई में कोरोना वायरस कार्यबल ने मंगलवार को अपनी कोर समिति की बैठक में यह निर्णय लिया।

PunjabKesari

सरकार ने कहा कि राज्य सरकार ने कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के मद्देनजर रात के 10 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लगाने का फैसला किया है।'' उसने कहा कि यह पाबंदी 31 मार्च तक प्रभाव में रहेगी। गुजरात क्रिक्रेट एसोसिएशन (जीसीए) ने सोमवार को कहा था कि कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के मद्देनजर यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बिना दर्शकों के ही भारत एवं इंगलैंड के बीच अगले तीन टी 20 मैच खेले जायेंगे।

PunjabKesari

सोमवार को अहमदाबाद नगर निगम ने सोमवार को आठ वार्डों में होटल, रेस्तरां, मॉल आदि से रात 10 बजे तक अपना कामकाज बंद कर लेने को कहा था। गुजरात में सोमवार को कोरोना के 890 नए मरीज सामने आने से राज्य में इस महामारी के मामले बढ़कर 2,79,097 हो गए। 

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!