अहमदाबाद में आज से नाइट कर्फ्यू, दिन में ही खत्म करने होंगे शादी और अन्य धार्मिक समारोह

Edited By Seema Sharma,Updated: 23 Nov, 2020 11:35 AM

night curfew in ahmedabad from today

देश में एक दिन में कोरोना वायरस के 44,059 नए मामले सामने आए जिसके बाद संक्रमितों की कुल संख्या 91,39,865 तक पहुंच गई है। वहीं संक्रमण से 511 और लोगों की मौत के बाद मृतकों की संख्या 1,33,738 पर पहुंची गई। वहीं कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच कई राज्यों...

नेशनल डेस्क: देश में एक दिन में कोरोना वायरस के 44,059 नए मामले सामने आए जिसके बाद संक्रमितों की कुल संख्या 91,39,865 तक पहुंच गई है। वहीं संक्रमण से 511 और लोगों की मौत के बाद मृतकों की संख्या 1,33,738 पर पहुंची गई। वहीं कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच कई राज्यों ने एक बार फिर से सख्ती करनी शुरू कर दी है। दिल्ली में जहां दो बाजारी सात दिन के लिए सील कर दिए गए हैं वहीं कई राज्यों ने नाइट कर्फ्यू लगा दिया है। गुजरात में covid-19 के बढ़ते मामलों के बीच अहमदाबाद में सोमवार सुबह 57 घंटे का कर्फ्यू खत्म होने के मद्देनजर राज्य के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने रविवार को कहा कि अब से अहमदाबाद सहित चार शहरों में केवल नाइट कर्फ्यू रहेगा।

PunjabKesari

मुख्यमंत्री ने फेसबुक पर अपने संबोधन में जनता से मास्क लगाने और बाहर निकलते वक्त सोशल डिस्टेसिंग आदि कोरोना प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन करने और अहमदाबाद, सूरत, राजकोट और वडोदरा में रात 9 बजे से सुबह 6 बजे के बीच घरों में रहने की अपील की है। इस दौरान शादी या किसी अन्य कार्यक्रम को अनुमति नहीं दी जाएगी, यानी अब सभी कार्यक्रमों को रात 9 बजे से पहले ही खत्म करना होगा।

PunjabKesari

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य के अन्य हिस्सों के लोगों को भी दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन करना चाहिए और बिना किसी आवश्यकता के शाम को बाहर निकलने से बचना चाहिए। अहमदाबाद में शुक्रवार रात से 57 घंटे का कर्फ्यू लगाया गया था। रूपाणी ने कर्फ्यू को सफल बनाने के लिए अहमदाबाद के लोगों को धन्यवाद देते हुए कहा कि सोमवार (23 नवंबर) से शहर में केवल रात का कर्फ्यू लगाया जाएगा।

PunjabKesari

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!